Love Rashifal : इस तारीख में जन्मे लोग होते हैं बेहद महात्वाकांक्षी, प्यार में हमेशा खाते हैं धोखा

0
25

Love Rashifal अंक ज्योतिष में हर मूलांक की कुछ विशेष बातें बताई गईं हैं. ऐसे ही ज्योतिष में मूलांक 3 वालों के व्यक्तित्व से जुड़ी कई खास बातों का खुलासा किया है. किसी भी माह की 12, 21 या 30 तिथि को जन्मे व्यक्ति का मूलांक 3 होता है. सभी ग्रहों के स्वामी गुरु बृहस्पति मूलांक 3 के स्वामी हैं. चलिए आज हम मूलांक 3 से जुड़े जातकों की पर्सनेलिटी से जुड़े कई राजों से पर्दा उठाएंगे.

प्यार मिलने में होती है मुश्किल

Love Rashifal वैसे तो मूलांक 3 के जातक बहुत साहसी होते हैं लेकिन उनको लाइफ में प्यार बड़ी कठिनाईयों से मिलता है. मूलांक 3 के जातकों के लव रिलेशनशिप स्थायी नहीं होते हैं. उनका अक्सर अपने साथी के साथ मनमुटाव होता है या फिर इनको धोखा मिलता है जिसके चलते इनका रिश्ता जल्द खत्म हो जाता है. इसी वजह से मूलांक 3 के जातक अपना अधिकतर समय अकेलेपन में गुजारते हैं. इन जातकों की शादी भी काफी देर से होती है लेकिन मैरिज लाइफ में किसी समस्या का सामना नहीं करना पड़ता है. मूलांक 3 के जातक पूरे दिल से अपना रिश्ता निभाते हैं. इतना ही नहीं इन लोगों को संतान से भी बेहद सुख मिलता है.

नहीं मानते आसानी से हार

मूलांक 3 के जातक मुश्किल समय में भी आसानी से कभी हार नहीं मानते हैं. ये लोग बहुत ही क्रिएटिव और महात्वाकांक्षी होते हैं. एक बार जिस काम को करने की ठान लेते हैं उसको पूरा करके ही दम लेते हैं. मूलांक 3 के जातक अपने लक्ष्य का चुनाव बहुत ही सोच-समझकर और सावधानी से करते हैं और उसको पूरा करने में पूरी जी जान लगा देते हैं. इन लोगों के मन में धार्मिक कार्यों को लेकर बहुत रुचि होती है. ये लोग पढ़ने में काफी तेज होते हैं और कई डिग्रियां हासिल करते हैं. मूलांक 3 के जातक जल्दी से किसी के सामने झुकना पसंद नहीं करते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्‍य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. देहात पोस्ट इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here