Raigarh News: गला घोंटकर प्रेमी-प्रेमिका की हत्या,​ रायगढ़ में घर के अंदर मिले दोनों के शव, सिर पर भी चोट के निशान

0
8
Raigarh News
Raigarh News

रायपुरः Raigarh News छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के घटगांव में रविवार की शाम प्रेमी-प्रेमिका की हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पूरा मामला लैलूंगा थाना क्षेत्र का है। ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक घटगांव में महिला और पुरूष की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है। मृत युवक का नाम संजय (30) है। वहीं महिला का नाम श्रीमती नागवंशी (30) है।

आरोपियों की तलाश कर रही पुलिस

प्रथम दृष्ट्या हत्या कर लाश फेंकने की बात सामने आ रही है। शरीर में चोट के निशान हैं। लैलूंगा थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस हर एंगल से तफ्तीश कर रही है। वहीं वारदात में शामिल आरोपियों की भी तलाश की जा रही है।

दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया

Raigarh News लैलूंगा थाना क्षेत्र में एक साथ दो लाश मिलने के बाद डॉग स्क्वायड की टीम के साथ थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। फिलहाल दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

दोनों के बीच लंबे अर्से से चल रहा प्रेम प्रसंग

बताया जा रहा है कि महिला और पुरुष दोनों दोनों के बीच लंबे अर्से से प्रेम प्रसंग चल रहा था। ग्रामीणों के अनुसार आशंका जताई जा रही है कि अवैध संबंध की वजह से अज्ञात आरोपियों ने हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया होगा।

दोनों की गला दबाकर हत्या की गई

धरमजयगढ़ एसडीओपी दीपक मिश्रा ने बताया कि दोनों की गला दबाकर हत्या की गई है। अज्ञात आरोपियों ने साजिश के तहत इस वारदात को अंजाम दिया है। मामले में कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here