CG News: छुट्टी पर जा रहे BSF जवानों की गाड़ी पलटी, 17 घायल, 5 की हालत गंभीर, गृहमंत्री विजय शर्मा ने जाना हालचाल

0
7

CG News छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में BSF जवानों से भरा वाहन हादसे का शिकार हो गया। अंतागढ़ के पास अनियंत्रित होकर मेटाडोर पलट गई। इसमें 17 जवान घायल हुए हैं। घायल जवानों में से 5 की हालत गंभीर है। ये जवान छुट्टी पर जा रहे थे और अंतागढ़ रेलवे स्टेशन से ट्रेन में बैठने वाले थे। सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। वहीं गंभीर रूप से घायल जवानों को रायपुर रेफर किया गया। इधर रायपुर के अस्पताल में भर्ती जवानों से उपमुख्यमंत्री और प्रदेश के गृहमंत्री विजय शर्मा मिलने पहुंचे। उन्होंने जवानों का हालाचाल जान डाक्टरों के बेहतर इलाज कराने के निर्देश दिए।

Read More : CG CM Visit: आज इन जिलों के दौरे पर रहेंगे सीएम साय, कार्यकर्ता सम्मेलन सहित इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल, यहां देखें मिनट टू मिनट कार्यक्रम 

CG News मिली जानकारी के अनुसार कांकेर जिले के अंतागढ़ क्षेत्र में नक्सल मोर्चे में ये BSF जवान तैनात थे। दोपहर 12 बजे अंतागढ नारायणपुर मार्ग पर कुम्हारी के पास वाहन का स्टीयरिंग फेल होने के कारण हादसा हुआ है। मामला रावघाट थाना इलाके का है। पूरे मामले को लेकर नारायणपुर एसपी पुष्कर शर्मा ने बताया कि, जिला नारायणपुर और जिला कांकेर के सीमावर्ती थाना रावघाट और ताड़ोकी के बीच हादसा हुआ है। 162 बटालियन बीएसएफ के जवान वाहन में जा रहे थे। इसमें 17 जवान को चोट आई थी। उन्हें तुरंत नारायणपुर के जिला अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया है। प्राथमिक उपचार जारी है और जवानों की हालत अभी ठीक है। हादसे में 4-5 जवान गंभीर रूप से घायल हैं, उनको बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है।

Read More : Loksabha Election 2024: कांग्रेस ने शुरू की लोकसभा चुनाव की तैयारी, प्रत्याशी चयन के लिए बनाई कमेटी, इस दिग्गज नेत्री को मिली जिम्मेदारी 

अंतिम छोर में बने कैंप में तैनात थे जवान

उन्होंने कहा कि ये जवान जिले के अंतिम छोर सरगीपाल, फुलपाड कैंप में तैनात थे। सभी जवान छुट्टी पर जा रहे थे। निजी वाहन से वे अंतागढ़ रेलवे स्टेशन आ रहे थे जहां से इन्हें रायपुर के लिए ट्रेन में बैठना था इसी दौरान हादसा हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here