मंत्री लखन लाल देवांगन ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले – कांग्रेस पूरे देश से समाप्त

0
11

रायपुर: छत्तीसगढ़ की नई विष्णुदेव सरकार ने प्रदेश में बड़ी प्रशासनिक सर्जरी की हैं। सरकार के सामान्य प्रशासन विभाग ने 88 आईएएस और एक आईपीएस के तबादले की लिस्ट जारी की है। इनमें कई जिलों के कलेक्टर और संभागायुक्त शामिल हैं। रायपुर के कलेक्टर्स सर्वेश्वर भूरे को छग निर्वाचन आयोग में सचिव के पद पर पदस्थ किया है तो वही 2013 बैच के आईएएस गौरव कुमार सिंह को राजधानी रायपुर का नया कलेक्टर बनाया गए हैं। इसी तरह 19 जिलों के कलेक्टर के पदस्थापना क्षेत्र में भी बदलाव किया गया है।

Read More: सीएम साय ने दी प्रदेशवासियों को नए साल की बधाई, कही ये बात

कल कैबिनेट की बैठक संपन्न होने के बाद देर रात जीएडी ने यह लिस्ट जारी की हैं। सरकर के गठन के बाद इस फेरबदल के कयास लगाए जा रहे थे।वही इस पूरे तबादले पर साय सरकार के वाणिज्य, श्रम व उद्योग मंत्री लखन लाल देवांगन ने मीडिया से चर्चा की हैं। उन्होंने दावा किया है कि यह फेरबदल प्रशासनिक कसावट के मद्देनजर किया गया हैं। सरकार ने किसी अफसर पर कार्रवाई नहीं की है। इस फेरबदल से कामकाज में तेजी आएगी, सरकारी कार्य में कसावट आएगी। सभी के बीच बेहतर तालमेल देखने को मिलेगा और जनता की सेवा भी बेहतर तरीके से होगी।

Read More: सीएम साय ने दी प्रदेशवासियों को नए साल की बधाई, कही ये बात

कैबिनेट मंत्री लखनलाल देवांगन ने आज दिल्ली में होने जा रहे एआईसीसी की बैठक पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कांग्रेस पूरे देश से समाप्त हो रही। मोदी के सामने काग्रेस टिकने वाली नही है। कांग्रेस कितनी बैठक कर ले, उनका नामो निशान मिटने वाला है।

Read More: सीएम साय ने दी प्रदेशवासियों को नए साल की बधाई, कही ये बात

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here