विधायक देवेंद्र का विश्वास यात्रा पहुंचा सेक्टर और हुडको में: महिलाओं ने बांधी राखी, जीत का दिया आशीर्वाद…

0
35

भिलाई: ​भिलाई नगर विधायक और कांग्रेस के दमदार प्रत्याशी विधायक देवेंद्र यादव लगातार विश्वास यात्रा निकाल रहे है। 6 नवंम्बर को विधायक यादव ने सेक्टर 1,4,6,7, 10 और हुडकों में विश्वास ​यात्रा निकाली। जहां जनता ने यादव पूरा पूरा विश्वास जताया और अपना भारी समर्थन दिया। सिर्फ यही नहीं सेक्टर 4 की बहनों ने अपने विधायक भाई के हाथों में विश्वास की मजबूत डोर रक्षा का बंधन बांधा और यादव को भी बहनों ने विश्वासन दिलाया कि वे हमेशा उनके साथ है। हर दुख सुख जब जिस तरह से विधायक भाई ने बहनों का साथ दिया अब बहनों की बारी है साथ निभाने की और वे विश्वास के साथ उनके साथ खड़ी है।

यात्रा में हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए। उनके मिलने के लिए हजारों की संख्या में बड़े बुजुर्ग, माताएं-बहनें और हजारों की संख्या में युवा व बच्चे भी शामिल हुए। कई जगह पर विधायक का लोगों ने स्वागत किया। पुष्प अर्पित किए और विजय तिलक लगाकर आरती उतार कर माताओं और बहनों ने विधायक यादव को जीत का आशीर्वाद ​दिया। इस ​अवसर पर विधायक यादव ने कहा कि जनता का प्रेम और विश्वास ही हमारी असली पूंजी है। भिलाई की​ भिलाई और जनता की सेवा ही मेरा परम धर्म है। मैंने पूरी​ इमानदारी और निष्ठा से अपने भिलाई की जनता के लिए काम किया। हमेशा उनके ​लिए अवलेबल रहा।

इन 5 साल में कोई घर कोई वार्ड कोई गली मोहल्ला विकास से चुके मत, कोई छूटे मत। हर वार्ड में विकास काम हो। जनता को पूरा मूलभूत सुविधा मिले। इस बात का मैने पूरा ख्याल रखा। कई बार लोगों के घर-घर जाकर लोगों का हालचाल और उनकी समस्याएं पूछी और समाधान भी किए। भिलाई की जनता जानती है कि​ जब कोरोना काल में लोगों के परिजन उनका साथ छोड़ दे रहे थे, तब भी मैं अपनी जान हथेली पर लेकर लोगों की मदद की। तीन बार मैं कोरोना पाजिटिव हुआ। तीनों बार डॉक्टरों अस्पताल में भर्ती किया। जान पर बन आई थी, लेकिन ऊपर वाले ने मुझे ताकत दी और अपने आशीर्वाद से ​तीनों बार मुझे बचा लिया।

विधायक के विश्वास यात्रा में सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल हुए। जब देवेंद्र यादव सेक्टर में पहुंचे तो लोगों का भीड़ अपने आप ही उमड़ आई। लोगों ने उनका ​पूरा समर्थन किया और नारे लगाए ​भूपेश है तो भरोसा है देवेंद्र है तो विश्वास है। जनता ने देवेंद्र यादव पर पूरा विश्वास जताया। ​इस दौरान​ विधायक यादव ने कहा कि हमारी सरकार ने जो कहा था कर के दिखाया। हमने कहा था हर परिवार का राशन कार्ड बनेगा। हर घर में शुद्धा पानी देंगे। सभी को पट्‌टा मिलेगा। टाउनशिप में क्रिकेट, फुटबॉल, बॉलीबॉल जैसे कई खेल मैदान बनाएं गए। महिलाओं को सशक्त बनाने और उनका आत्मविश्वास बढ़ाने महिलाओं के लिए प्रदेश का दूसरा और सबसे बड़ा गार्मेँट फैक्ट्री बनाया जा रहा है। जहां 5 हजार से अधिक महिलाओं को रोजगार मिलेगा। महिला समूह को सशक्त और आर्थिक रूप से मजबूत बनाया गया। उन्हें रोजगार उपलब्ध कराए गए।

Read More:एक्शन में केंद्र सरकार, महादेव एप सहित 22 ऑनलाइन सट्टा ऐप को किया Block

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here