इन तीन राशियों के पास चुम्बक की तरह खींचा चला आएगा पैसा, घर में कभी नहीं होगी धन की कमी…

0
30

आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। जैसे दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर आपको यह बताएगा कि आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं।

मेष राशिफल : आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आप आर्थिक मामलों में सावधान रहें। सगे संबंधियों से रिश्तों में यदि कुछ दरार चल रही थी, तो उसमें नजदीकीयां आएंगी। बंधुत्व की भावना बनी रहेगी। रात्रि का समय मित्रों के साथ सुख में बीतेगा। आज आपको ग्रहों की शुभता का साथ मिलेगा। जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य प्राप्त होगा और दोस्‍तों के सहयोग से कार्य पूर्ण होंगे।

वृषभ राशिफल : आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको आज कोई भी महत्वपूर्ण उपलब्धि को अपने हाथ से जाने नहीं देना है। सगे संबंधियों पर आपका पूरा भरोसा रहेगा। आपको लाभ के अवसरों पर पूरा ध्यान देना होगा। रात में कुछ अनचाहे लोगों से मिलने की वजह से आपका मूड खराब हो सकता है। अनावश्यक कष्ट का सामना करना पड़ सकता है। संतान पक्ष से कुछ राहत मिलेगी।

मिथुन राशिफल :आज का दिन आपके लिए प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा। आपकी स्मरण शक्ति को बल मिलेगा और आप अपने जीवन स्तर को ऊंचा बनने के लिए कुछ आवश्यक वस्तुओं की खरीदारी कर सकते हैं। सभी के साथ सम्मान बना रहगा।शाम के वक्‍त कोई रुका कार्य पूरा होगा। रात्रि में मांगलिक कार्यों में शामिल होने का आपको मौका मिलेगा और आप प्रसन्‍न होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here