इन तीन राशियों पर मेहरबान रहेंगी मां लक्ष्मी, घर में कभी नहीं होगी धन की कमी….

0
26

मेष राशिफल : आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। व्यापार में दिन लाभदायक रहेगा। वाणिज्यिक विषयों पर आपका पूरा फोकस रहेगा। यदि आप किसी महत्वपूर्ण चर्चा में सम्मिलित हो, तो उसमें अपनी बात लोगों के सामने अवश्य रखें। आज का दिन मिश्रित फलकारक है और बेहतर होगा कि आज आप क्रोध पर नियंत्रण बनाए रखें। नए संबंध से भाग्य चमकेगा।

वृषभ राशिफल : आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। परंपरागत कार्य से आपको जुड़ने का मौका मिलेगा। यदि आपकी कोई मूल्यवान वस्तु खो गई थी, तो वह आपको प्राप्त हो सकती है। आप अपने कामों में सोच विचारकर आगे बढ़ें। सरकारी नौकर हैं तो वरिष्ठ अधिकारी का कोपभाजन बनना पड़ सकता है। सायंकाल के समय सामाजिक संबंधों में लाभ होगा।

मिथुन राशिफल : आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आप अपनी मेहनत और लगन से कार्यक्षेत्र में एक अच्छा मुकाम हासिल कर सकते हैं। आपको अपने बिजनेस में बदलाव लाने के लिए अपने माता-पिता से बातचीत करनी होगी। आज आपको अपने व्‍यापार को आगे बढ़ाने में काफी मेहनत करनी पड़ेगी। बेहतर होगा कि आप अपने काम पर ध्‍यान दें तो आपको लाभ होगा। रात्रि का समय मित्रों के साथ अच्‍छा बीतेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here