टीएमस नेता Mukul Rai का बड़ा बयान, बोले-मैं अभी भी भाजपा विधायक, पार्टी के साथ रहना चाहता हूं, जल्द बीजेपी में होंगे शामिल

0
88
mukul rai

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की सियासत एक बार फिर सुर्खियों में है। दरअसल, तृणमूल कांग्रेस के नेता मुकुल रॉय एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं। उन्होंने दिल्ली में मीडिया से कहा कि वह यहां गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे। बेटे के बयान पर रॉय ने कहा कि मैं अपनी मर्जी से दिल्ली आया हूं। भाजपा ने यहां मेरे लिए सारी व्यवस्था की है। मैं अब भी भाजपा विधायक हूं और पार्टी के साथ ही रहना चाहता हूं।

कृष्णानगर उत्तर से टीएमसी विधायक ने कहा कि मैं बीजेपी में वापस जाऊंगा। मैंने शुभ्रांशु (उनके बेटे और पूर्व टीएमसी विधायक) से भी फोन पर बात की है। उन्हें भी बीजेपी में शामिल हो जाना चाहिए। लापता होने का खंडन करते हुए मुकुल रॉय ने कहा कि बीजेपी ने दिल्ली में रहने का इंतजाम किया है। मैंने कैलाश विजयवर्गीय से बात की, मैं टीएमसी में कभी नहीं लौटूंगा।

गौरतलब है कि इससे पहले सोमवार की रात को रॉय के परिवार ने दावा किया था कि वह शाम से लापता’ हैं। उनके दिल्ली आने के साथ ही अगले राजनीतिक कदम को लेकर अटकलबाजी शुरू हो गई थी। रॉय के परिवार ने दावा किया कि उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और सभी को किसी अस्वस्थ व्यक्ति को लेकर राजनीति नहीं करनी चाहिए। लापता होने के दावों पर दिल्ली में मुकुल रॉय ने कहा कि मैं दिल्ली आ गया हूं। कोई खास एजेंडा नहीं है। मैं कई वर्षों तक संसद सदस्य रहा हूं, क्या मैं दिल्ली नहीं आ सकता? पहले भी, मैं नियमित तौर पर दिल्ली आता रहता था।

2021 में भाजपा के टिकट से जीता चुनाव, महीनेभर बाद टीएमसी में लौट गए

बता दें कि पूर्व रेल मंत्री मुकुल रॉय टीएमसी नेतृत्व से मतभेदों के बाद 2017 में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गए थे। उन्हें बीजेपी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया था। रॉय ने भाजपा के टिकट पर 2021 का विधानसभा चुनाव जीता था, लेकिन वह नतीजों की घोषणा के करीब एक माह बाद टीएमसी में लौट आए थे। टीएमसी में लौटने के बाद से ही वह जनता की नजरों से दूर रहे हैं। उन्होंने अपनी खराब सेहत का हवाला देते हुए पिछले साल पश्चिम बंगाल विधानसभा में लोक लेखा समिति के अध्यक्ष का पद छोड़ दिया था

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here