Tuesday, May 21, 2024
Homeहमर छत्तीसगढ़Raipur news : रायपुर एयर होस्टेस की हत्या का खुलासा, आरोपी को...

Raipur news : रायपुर एयर होस्टेस की हत्या का खुलासा, आरोपी को किया गया गिरफ्तार

Chhattisgarh air hostess murdered in Mumbai मुंबई, 4 सितंबर । मुंबई में एक एयरलाइन में प्रशिक्षु के रूप में कार्यरत 24 वर्षीय महिला फ्लैट में मृत पाई गई जिसका गला रेता गया था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि रूपल अंधेरी के मरोल इलाके में कृष्णलाल मारवाह मार्ग पर स्थित एनजी कॉम्पलेक्स के एक फ्लैट में रविवार देर रात मृत पाई गई।

Read more : Aaj ka rashifal : आज चमकेगी इन पांच राशि वालों की किस्मत, छप्पड़ फाड़ होगी धन की वर्षा, जानें अपना राशिफल


अधिकारी ने बताया कि पोवाई पुलिस ने हत्या का एक मामला दर्ज कर इस संबंध में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।

पुलिस के मुताबिक, जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि महिला अपनी बहन और उसके पुरुष मित्र के साथ फ्लैट में रहती थी, लेकिन आठ दिन पहले उसकी बहन और उसका दोस्त, दोनों ही अपने-अपने घर चले गए थे। हालांकि, दोनों को पुलिस ने इस घटना की सूचना दे दी है।

पुलिस ने बताया कि जब महिला ने अपने परिवार के सदस्यों के फोन कॉल का जवाब नहीं दिया तो उन्होंने मुंबई में अपने स्थानीय दोस्तों से संपर्क किया और उन्हें महिला के फ्लैट पर जाने को कहा।

पुलिस के मुताबिक, जब परिवार के स्थानीय दोस्त वहां पहुंचे तो उन्होंने फ्लैट अंदर से बंद पाया और घंटी का जवाब भी किसी ने नहीं दिया।

Read more : Raipur gang rape case : रायपुर में हुए दो सगी बहनों से सामूहिक दुष्कर्म को लेकर लोगों में आक्रोश, दरिंदों को जल्द फांसी देने की मांग


अधिकारी ने बताया कि बाद में उन्होंने पोवाई पुलिस से संपर्क किया, जिनकी मदद से दूसरी चाबी का प्रयोग कर फ्लैट खोला गया।

उन्होंने बताया कि महिला का गला रेता हुआ था और वह जमीन पर पड़ी थी। उसे आनन-फानन में राजावाडी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसे भर्ती करने से पहले ही मृत घोषित कर दिया गया।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular