Tuesday, May 21, 2024
HomeIPL 2023IPL 2023: कोहली से भिड़ने वाले बॉलर ने रोहित शर्मा दिया झटका,...

IPL 2023: कोहली से भिड़ने वाले बॉलर ने रोहित शर्मा दिया झटका, एलिमिनेटर मुकाबले में कर दिया आउट

Naveen-ul-Haq vs Rohit Sharma: मुंबई इंडियंस के सामने एलिमिनेटर मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम है. दोनों टीमें चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में आमने-सामने है. इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. दरअसल, पिछले दिनों रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच मैच खेला गया था. उस मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स के नवीन उल हक और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विराट कोहली आपस में भीड़ गए थे.

विराट कोहली से उलझने वाले नवीन उल हक ने रोहित शर्मा को बनाया शिकार…

लखनऊ सुपर जाएंट्स के नवीन उल हक और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विराट कोहली के बीच तनातनी ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. वहीं, इस विवाद में लखनऊ सुपर जाएंट्स के मेंटर गौतम गंभीर की भी इंट्री हुई थी. बहरहाल, अब मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में विराट कोहली से उलझने वाले लखनऊ सुपर जाएंट्स के तेज गेंदबाज ने रोहित शर्मा को अपना शिकार बनाया. इसके अलावा नवीन उल हक ने मुंबई इंडियंस के सूर्यकुमार यादव और कैमरून ग्रीन को आउट किया.

क्या क्वालीफायर-2 में पहुंच जाएगी लखनऊ सुपर जाएंट्स?

लखनऊ सुपर जाएंट्स की बात करें तो यही टीम लीग स्टेज के बाद प्वॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर रही. जबकि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली चौथी टीम बनी. बहरहाल, दोनों टीमें एलिमिनेटर मैच में आमने-सामने है. इस मैच में जीतने वाली टीम क्वालीफायर-2 में पहुंच जाएगी. जबकि हारने वाली टीम का सफर समाप्त हो जाएगा. इस मैच की विजेता टीम क्वालीफायर-2 में गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलेगी. यह मैच 26 मई को नरेन्द्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में खेला जाएगा. जबिक इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच 28 मई को खेला जाएगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular