Aaj Ka Rashifal : मेष, कन्या समेत इन तीन राशि वालों को मिल सकती है बड़ी खुशखबरी, जानें अपना राशिफल

0
30

Aaj Ka Rashifal 22 September 2023: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 22 सितंबर, दिन शुक्रवार है. ये दिन लक्ष्मी जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

 

मेष राशि: मेष राशि के जातकों के लिए दिन ठीक-ठाक रहेगा. आज के दिन अपने गुस्से पर काबू रखें, बात बिगड़ सकती है. छात्रों के लिए दिन सही रहेगा. सेहत का ध्यान रखें. पत्नी के साथ झगड़ा हो सकता है. आज शाम को कहीं से पैसा मिल सकता है.

 

 

वृष राशि: इन जातकों के लिए मध्यम रहेगा. इस राशि के लोग आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. बिजनेस ठीक रहेगा, काम में धन लाभ हो सकता है. छात्रों को शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. नौकरी ठीक ठाक है.

 

 

मिथुन राशि: मिुथन राशि के जातकों के लिए दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. काम का बोझ ज्यादा रहेगा जिससे शाम को थकान होगी. कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है. आज अपनी मां सेहत का ध्यान रखें. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है.

 

कर्क राशि: इन जातकों के लिए शानदार रहेगा. बिजनेस बढ़िया चलेगा. लव लाइफ में उतार चढ़ाव आएगा, समझदारी से काम लें. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं. छात्रों के लिए मेहनत करने का दिन हैं. आज खर्च बढ़ेंगे. गाड़ी खरीदने का योग बन रहा है.

Read more :CG Government Jobs : छत्तीसगढ़ रामकृष्ण मिशन में निकली है इन पदों पर भर्ती, जानें पूरा डिटेल 

 

 

 

सिंह राशि: सिंह राशि के लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा. आज मानसिक शान्ति रहेगी. नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज शाम को किसी रिश्तेदार का घऱ में आना हो सकता है. अपने खान पान पर ध्यान दें, तबीयत बिगड़ सकती है. ऑफिस वालों का दिन बढ़िया गुजरेगा.

 

कन्या राशि: कन्या राशि के जातकों के लिए दिन सही रहेगा. बिजनेस ठीक ठाक चलेगा. काम के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं. आज बातचीत में सन्तुलित रहें. शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा. परिवार के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी.

 

 

तुला राशि: तुला राशिवालों के लिए आज का दिन तनाव भरा रह सकता है. काम धंधा मध्यम चलेगा. आज शाम को किसी बात को लेकर आज मन परेशान रहेगा. आज अपनी सेहत का ध्यान रखें. घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे.किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं.

 

 

वृश्चिक राशि: इन जातकों के लिए दिन सही रहेगा. आज छात्रों का कार्यों में मन लगेगा. शाम को सैर सपाटा पर जाने को मिल सकता है. बिजनेस में उतार चढ़ाव रहेगा. आज कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. नौकरी में तरक्की हो सकती हैं. शाम को कहीं घूमने जा सकते हैं. नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं.

 

 

धनु राशि: धनु राशि के लोगों के लिए दिन मध्यम दिखाई दे रहा है. आज शाम को कुछ शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. आज गुस्से पर काबू रखें. परिवार में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है. छात्रों को शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. काम के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं. किसी दोस्त के सहयोग से आय के साधन बन सकते हैं. नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है.

 

 

मकर राशि: इन जातकों के लिए दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. काम का बोझ परेशान करेगा. सन्तान सुख में वृद्धि होगी. शाम को किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी. बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. आज धन लाभ हो सकता है. शाम को आलस रहेगा. किसी धार्मिक कार्य में शामिल हो सकते हैं.

 

 

कुंभ राशि: कुंभ राशि के लोगों के लिए दिन मध्यम रहेगा. नौकरी भी ठीक ठाक रहेगी. ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा. पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर मतभेद हो सकते हैं. आज क्रोध के अतिरेक से बचें. पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा. पैसे की तंगी हो सकती है. किसी को पैसा उधार न दें.

Read more : Women Reservation Bill: महिला आरक्षण बिल पर सीएम भूपेश बघेल का बयान , बोले-कांग्रेस पार्टी ने इसको समर्थन दिया है 

 

 

 

मीन राशि: इन राशि के लोगों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. आज कामकाज सामान्य रहेगा. आज के दिन बातचीत में संयत रहें. नौकरी में अफसर से सद्भाव बनाकर रखें. आज दोस्तों के साथ बाहर जा सकते हैं.पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. सेहत का ध्यान रखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here