Aaj Ka Rashifal : मेष समेत इन तीन राशि वालों को आज मिल सकती है खुशखबरी, जानें अपना राशिफल

0
29

Love Horoscope 5 October 2023: आश्विन माह के कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि के साथ गुरुवार का दिन है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, चंद्रमा की स्थिति के हिसाब से 12 राशियों की लव लाइफ और वैवाहिक जीवन के बारे में जान सकते हैं। बता दें कि आज चंद्रमा सुबह 06 बजकर 59 मिनट तक वृषभ राशि में रहेंगे। इसके बाद मिथुन राशि पर संचार करेंगे। ज्योतिष चिराग दारूवाला के अनुसार, आज का दिन कई राशियों की लव लाइफ बेहतर हो सकती है। जानिए राशि के अनुसार आज का लव राशिफल।

 

मेष दैनिक लव राशिफल (Aries Love Horoscope Today)

गणेश जी कहते हैं कि आज आप नए गठबंधन बना सकते हैं। उम्मीद है कि यह गंभीर होगा और बहुत आगे तक जाएगा। वह विशेष व्यक्ति आपसे प्यार करेगा और आप भी उससे प्यार करेंगे। हालांकि, पारिवारिक हस्तक्षेप और अन्य अनदेखी परिस्थितियों के कारण कुछ मुद्दे आपके रिश्ते की स्थिरता को परखने के लिए सामने आ सकते हैं।

 

वृषभ दैनिक लव राशिफल (Taurus Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि यह आपके प्रेम जीवन का एक दिलचस्प चरण है। जिन लोगों ने अभी-अभी नया रिश्ता शुरू किया है, उन्हें अपने रिश्ते को मजबूत बनाने के उपाय तलाशने चाहिए। आप रोमांस और प्रतिभा दोनों को बहुत प्रभावी ढंग से एक साथ मिला सकते हैं। बस भविष्य के बारे में खुले रहें। लेकिन अभी योजना बनाने में शामिल न हों।

 

मिथुन दैनिक लव राशिफल (Gemini Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आपको अपने रिश्ते में एक नया मुकाम मिलने वाला है। आपके साथी का व्यवहार हाल के दिनों में काफी उलझन भरा रहा है, लेकिन आज उसे स्पष्टीकरण मिलेगा। लेकिन यह आप पर निर्भर है कि आप इस जानकारी के साथ क्या करते हैं। कोई भी कदम उठाने से पहले लंबे समय तक और गहराई से सोचने की सलाह दी जाती है। अविवाहित लोगों को नए व्यक्ति के साथ सावधानी से आगे बढ़ना चाहिए।

 

कर्क दैनिक लव राशिफल (Cancer Love Horoscope Today)

गणेश जी कहते हैं कि ग्रहों का प्रभाव आपके प्रेम जीवन में अचानक ऊर्जा का संचार करता है। आपका साथी सामान्य से अधिक आक्रामक व्यवहार कर सकता है और आप समझ नहीं पाएंगे कि उससे कैसे निपटें। यदि आप अकेले हैं, तो आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ डेट करने का निर्णय ले सकते हैं जिससे आप आमतौर पर बचते हैं। अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए यह बिल्कुल सही दिन है, भले ही आपने ऐसा करने की कभी योजना नहीं बनाई हो।

 

सिंह दैनिक लव राशिफल (Leo Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आज आप खुद को किसी ऐसे व्यक्ति के साथ पा सकते हैं जो आपके साथ रहने के लिए बहुत उत्सुक है और लंबे समय से आपका ध्यान खींचने का इंतजार कर रहा है। यह एक भावुक और रोमांटिक मुलाक़ात हो सकती है और आप बिल्कुल यही तलाश रहे हैं। इससे ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाओ।

 

कन्या दैनिक लव राशिफल ( Virgo Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि हाल ही में आप अपने जीवन में सभी प्रकार के रिश्तों के प्रति लापरवाह रहे हैं। लेकिन इससे पहले कि बहुत देर हो जाए, आपका साथी बुरे समय में आपके साथ खड़ा रहा है। लेकिन कहीं न कहीं आप बदले में उतना नहीं दे रहे हैं। अपने पार्टनर की कमियों के बारे में अंदाजा न लगाएं। बहुत सुधार होने पर भी आपने ध्यान नहीं दिया।

 

तुला दैनिक लव राशिफल ( Libra Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि यह महत्वपूर्ण है कि आप किसी नतीजे पर न पहुंचें या अपने रिश्ते में गलतफहमियां पैदा न होने दें। अधिक खुलेपन और ईमानदारी के लिए प्रयास करें, क्योंकि इस अवधि के दौरान अविश्वास का माहौल आपके रिश्ते पर मजबूत पकड़ बना सकता है। इस बात का विशेष ध्यान रखें कि आपके पार्टनर के बारे में आपकी राय और उसके प्रति आपका व्यवहार किसी तीसरे व्यक्ति से प्रभावित न हो।

Read More : Railway Recruitment 2023 : रेलवे में निकली है 3 हजार से अधिक पदों पर बंपर भर्ती, जानें आवेदन की प्रक्रिया

वृश्चिक दैनिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि यहां कुछ प्रश्न हैं जिन्हें आप अपने साथी के प्रति अपनी भावनाओं को बेहतर ढंग से समझने के लिए खुद से पूछ सकते हैं। आप किसी दूसरे से भी प्रभावित होने लगते हैं। लेकिन ये सिर्फ एक काल्पनिक कल्पना है। आपके पास सर्वश्रेष्ठ है और आपको उसके साथ बने रहना चाहिए। अपने पार्टनर के साथ अधिक समय बिताएं और आप खुद को संभाल पाएंगे।

 

धनु दैनिक लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आपकी पुरानी प्रेमिका नई बनने की कोशिश कर रही है। आपको उसे एक मौका देना चाहिए और आप दोनों के बीच मतभेदों को सुलझाने के उसके प्रयासों की सराहना करनी चाहिए। हालांकि, उन्हें अतीत में की गई गलतियों से पूरी तरह अवगत कराएं और उन्हें दोबारा ऐसा करने की अनुमति न दें।

 

मकर दैनिक लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि अतीत में, गलतफहमियां और अनावश्यक बाधाएं एक-दूसरे के प्रति आपकी भावनाओं को खुलकर सामने आने से रोक रही थीं। आज आपका सामना किसी ऐसी घटना से हो सकता है, जहां ऐसे सभी संदेह दूर हो जाएंगे और एक-दूसरे के प्रति आपकी प्रतिबद्धता की सच्ची, गहरी और स्थायी प्रकृति स्पष्ट हो जाएगी। अपनी सराहना अवश्य दिखाएं। अपनी अंतरतम भावनाओं को व्यक्त करने के लिए रोमांटिक इशारे करने का यह सही समय हो सकता है।

 

कुंभ दैनिक लव राशिफल (Aquarius Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आज अपने पार्टनर के साथ कुछ रोमांटिक पल बिताएं। यह एक आरामदायक और आलसी दिन होगा। भले ही आपने कोई खास योजना नहीं बनाई है, लेकिन आप अपने पार्टनर और परिवार के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने वाले हैं। महत्वपूर्ण मुद्दों को एक तरफ छोड़ दें और आज जीवन की छोटी-छोटी चीजों का आनंद लें। आप संतुष्टि और आश्चर्य की भावना से भर जाएंगे।

 

मीन दैनिक लव राशिफल (Pisces Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि कोई आपका बहुत करीबी है। फिर भी आप उनके दिल तक पहुंचने का रास्ता नहीं ढूंढ पाते, निराश न हों, किसी का दिल जीतने की आपकी कोशिशें उन पर अच्छा प्रभाव ही डालेंगी। चीजें लापरवाह लग सकती हैं, लेकिन प्यार खिल सकता है और आप जल्द ही खुद को प्यार में पा सकते हैं।

अपने आसपास के साथ देश-दुनिया की घटनाओं व खबरों को सबसे पहले जानने के लिए जुड़े हमारे साथ :-

https://chat.whatsapp.com/BEF92xpiZmxEHCHzSfLf5h

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here