एक हफ्ते के भीतर चौथी बार छत्तीसगढ़ पहुंचे PM मोदी, कहा-“छत्तीसगढ़ को भाजपा ने बनाया है भाजपा ही संवारेगी”

0
10

सरगुजा: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार प्रदेश दौरा जारी है। सुरगुजा के दतिमा में भाजपा की संभाग स्तरीय सभा को संबोधित करने मंगलवार को PM मोदी छत्तीसगढ़ पहुंचे। प्रधानमंत्री ने कहा कि, आजादी के दशकों तक कांग्रेस के लिए आदिवासियों का कोई वजूद नहीं था। कांग्रेस ने कभी आपकी चिंता नहीं की, आपके बच्चों के बारे में नहीं सोचा। जबकि भाजपा ने हमेशा आदिवासी कल्याण को सर्वोच्च प्राथमिकता दी। पूरा छत्तीसगढ़ कह रहा है भाजपा ने बनाया है भाजपा ही संवारेगी। एक ही गूंज है- भाजपा आवत है।

उन्होंने आगे कहा- आज छत्तीसगढ़ में पहले चरण का चुनाव भी हो रहा है। बड़े उत्साह और उमंग के साथ मतदान हो रहा है। पीएम मोदी ने मतदाताओं से बिना डरे, बिना हिचके मतदान जरूर करें। ये लोकतंत्र का उत्सव है, हर नागरिक का उत्सव है। ये छत्तीसगढ़ के नए भविष्य के निर्माण का उत्सव है। ज्यादा से ज्यादा वोट डालकर छत्तीसगढ़ में मजबूत सरकार बनानी है।

आपको बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक हफ्ते के भीतर चौथी बार छत्तीसगढ़ दौरे पर आए है। सबसे पहले 2 तारीख को उन्होंने कांकेर में चुनावी सभा को संबोधित किया और वहीँ 4 नवंबर को उन्होंने दुर्ग में चुनावी सभा को संबोधित किया। उसके अगले दिन वे राजनांदगाव पहुंचे और आज PM मोदी सुरगुजा में आम सभा को संबोधित करने पहुंचे थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here