पुलिस कॉन्स्टेबल की लाश तालाब में तैरती मिली, मौत की वजह जानने में जुटी पुलिस, मोबाइल-आईडी से हुई पहचान

0
46

 

दुर्ग : जिले एक बड़ी घटना सामने आई है। पद्मनाभपुर थाना क्षेत्र में एसपी ऑफिस में पदस्थ एक पुलिस कॉन्स्टेबल की लाश तालाब में तैरती मिली है। शरीर में पानी भर जाने के कारण शव में पानी भर गया था, जिससे पहचानने में दिक्कत हो रही है। पुलिस जांच के दौरान सिपाही के शव से मोबाइल और पुलिस का आईडी कार्ड मिला है, जिससे उसकी पहचान हो सकी। पुलिस के अनुसार अक्षय कुमार नागरे के रूप में हुई है। वह दुर्ग एसपी कार्यालय में पदस्थ था। शव करीब दो दिन पुराना बताया जा रहा है। जवान की मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। साथ ही जांच भी शुरू कर दी गई है।

जानकारी के मुताबिक दुर्ग जिले में पुलिस लाइन के पीछे स्थित तालाब में आज शव तैश्रता देख लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। शव निकालने के बाद कपड़ों की जांच की गई तो मोबाइल और आईडी कार्ड मिला। आरक्षक के शरीर में किसी प्रकार का चोट का निशान नहीं मिले हैं। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

दूसरी ओर दुर्ग पुलिस के मुताबिक पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए दुर्ग जिला अस्पताल भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि आरक्षक की मौत कैसे हुई। उसकी हत्या करके तालाब में फेंका गया या किसी और कारण से उसकी मौत हुई। यह जांच के बाद ही पता चलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here