Police Transfer CG : पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल, SSP ने जारी की तबादले की सूची…

0
14
police

दुर्ग: राज्य के पुलिस महकमे में बड़े फेरबदल की आहत के बीच दुर्ग पुलिस विभाग में बड़ा ताबदाला हुआ हैं। एसएसपी रामगोपाल गर्ग की अनुशंसा के बाद यह सूची जारी की गई हैं। सूची के मुताबिक़ दुर्ग जिले के अलग अलग थाने, चौकी और मुख्यालय के शाखाओं में तैनात 56 अधिकारी-कर्मचारियों का तबादला किया गया हैं। लिस्ट में पांच सहायक पुलिस उपनिरीक्षक, 19 हवलदार और 30 आरक्षकों का नाम शामिल है।

Read More: सीएम साय ने दी प्रदेशवासियों को नए साल की बधाई, कही ये बात

गौरतलब हैं कि बुधवार रात छत्तीसगढ़ की नई विष्णुदेव सरकार ने प्रदेश में बड़ी प्रशासनिक सर्जरी की हैं। सरकार के सामान्य प्रशासन विभाग ने 88 आईएएस और एक आईपीएस के तबादले की लिस्ट जारी की है। इनमें कई जिलों के कलेक्टर और संभागायुक्त शामिल हैं। रायपुर के कलेक्टर्स सर्वेश्वर भूरे को छग निर्वाचन आयोग में सचिव के पद पर पदस्थ किया है तो वही 2013 बैच के आईएएस गौरव कुमार सिंह को राजधानी रायपुर का नया कलेक्टर बनाया गए हैं। कल कैबिनेट की बैठक संपन्न होने के बाद देर रात जीएडी ने यह लिस्ट जारी की हैं।

Read More: सीएम साय ने दी प्रदेशवासियों को नए साल की बधाई, कही ये बात

पुलिस महकमे में भी बदलाव संभव : वही अब इस लिस्ट के बाद पुलिस महकमे में हलचल बढ़गई हैं। जानकारी के मुताबिक़ अब कभी भी पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल सामने आ सकता हैं। गृह विभाग कभी भी पुलिस डिपॉर्टमेंट में बड़ी सर्जरी कर सकती हैं। सूत्रों की मानें तो सूची लगभग तैयार कर ली गई हैं, जिसे गृह विभाग से अप्रूव होना बाकी हैं। सीएम साय और गृहमंत्री विजय शर्मा की तरफ से हरी झंडी मिलते ही सूची जारी कर दी जाएगी। इन तबादलों में रेंज आईजी,जिलों के एएसपी और एसपी समेत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक स्तर के असफर प्रभावित होंगे।

Read More: सीएम साय ने दी प्रदेशवासियों को नए साल की बधाई, कही ये बात

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here