प्रियंका गांधी का बस्तर दौरा, माता दंतेश्वरी का किया पूजन अर्चन

0
46

कांग्रेस की बड़ी नेता प्रियंका गांधी आज छत्तीसगढ़ के बस्तर दौरे पर हैं। जहां वो अभी कुछ देर पहले दंतेश्वरी एयरपोर्ट पहुंची जहां जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। वही उनकी अगवानी के लिए स्वयं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित कांग्रेस के बड़े दिग्गज नेता एयरपोर्ट पहुंचे।

बीते दिनों मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जब दिल्ली गए थे तो उन्होंने प्रियंका गांधी को छत्तीसगढ़ आने का न्योता दिया था। जिसे स्वीकार करते हुए वे आज दंतेश्वरी एयरपोर्ट पहुंची, एयरपोर्ट से निकलने के बाद वे सीधे दंतेश्वरी मंदिर पहुंची जहां उन्होंने माता दंतेश्वरी का पूजा पाठ कर उनकी आरती उतारी एवं प्रसाद भी लिया।यू

वही उनके इस आगमन को लेकर कांग्रेस पार्टी और जनप्रतिनिधि काफी उत्साहित दिखाई दिए उनकी स्वागत के लिए जगह जगह पर उनके स्वागत के लिए बैनर पोस्टर लगाए गए हैं और कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया।

आपको बता दें कि बीते दिनों बस्तर में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी बस्तर का दौरा कर चुके हैं। वही इस दौरे को राजनीतिक पंडितों द्वारा आगामी चुनाव को ध्यान में रखकर देखा जा रहा है अब देखना काफी दिलचस्प होगा की आगामी विधानसभा चुनाव में जनता किसे चुनती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here