Tuesday, May 21, 2024
Homeख़बरेंParineeti Raghav Engagement: Parineeti Chopra और Raghav Chadha ने की सगाई, पहली...

Parineeti Raghav Engagement: Parineeti Chopra और Raghav Chadha ने की सगाई, पहली तस्वीरों में एक दूसरे की बाहों में नज़र आया कपल, देखें

Parineeti Raghav Engagement: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने 13 मई सगाई कर ली है. उनकी सगाई दिल्ली के कपूरथला हाउस में हुई, जिसे फूलों और रोशनियों से सजाया गया था. सगाई के बाद दोनों की तस्वीरें सामने आई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra


सगाई के मौके पर जिस तरह बांद्रा में परिणीति के घर को सजाया गया है, उसी तरह दिल्ली में राघव के आवास को भी रोशनी और फूलों से सजाया गया है. इस दौरान मेहमानों से उनकी सगाई में शिरकत की. प्रियंका चोपड़ा से लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान उनकी सगाई में पहुंचे. सगाई के मौके पर सजे-धजे होने वाले दूल्हा और दुल्हन काफी खूबसूरत नजर आ रहे थे.


राघव-परिणीति शनिवार को नई दिल्ली के कपूरथला हाउस में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में रिंग शेयर किया. कार्यक्रम की शुरुआत सिखों की पारंपरिक प्रार्थना ‘अरदास’ से हुई. भजन गायन होने के बाद गुरुद्वारे का रुख किया गया.

शाम 5 बजे शुकुमणि साहिब द्वारा सिख ग्रंथ गुरु ग्रंथ साहिब के अंश का पाठ किया गया. इसके बाद अरदास शुरू हुई. राघव-परिणीति के इस खास दिन को स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई.

परिणिती और राघव के सगाई में पहुंचे ये मेहमान

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके पंजाब समकक्ष भगवंत मान सगाई में शरीक हुई. बॉलीवुड सितारे यहां दिखाई दिए. कुल मिलाकर, बुलाए गए अतिथियों की संख्या लगभग 150 लोग हैं. प्रियंका चोपड़ा पहले भी बहन की सगाई में नजर आईं.

प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने परिणीति के लिए आशीर्वाद भेजा. दूल्हा-दुल्हन के पहनावे को लेकर कुछ चर्चा रही. तस्वीर सामने आने के बाद ऐसा कहा जा सकता है कि उन्होंने अपनी सगाई को बेहद सिंपल रखने की कोशिश की. उनकी ड्रेस को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया, जो उनकी सगाई में मौजूद थे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular