Tuesday, May 21, 2024
Homeहमर छत्तीसगढ़रायपुर में बेरोजगारी भत्ते को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा ने रोजगार...

रायपुर में बेरोजगारी भत्ते को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा ने रोजगार कार्यालय घेरा, नारेबाजी के बीच पुलिस से झूमाझटकी भी…

रायपुर। छत्तीसगढ़ में बेरोजगारी भत्ते को लेकर सियासत तेज हो गई। इस बीच, आज राजधानी रायपुर में भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) ने रोजगार कार्यालय का घेराव किया। इस दौरान पुलिस और भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर झूमाझटकी भी हुई है। पुलिस ने रोजगार कार्यालय के मुख्य गेट को बैरिकेड्स लगाकर बंद किया है। वहीं नारेबाजी के बीच बीजेयूमो कार्यकर्ता बैरिकेड्स को तोड़ने की कोशिश करते भी नजर आए हैं। बता दें कि बेरोजगारी भत्ते को लेकर भाजयुमो ने अपना शक्ति-प्रदर्शन किया है। भाजयुमो सबको भत्ता पूरा भत्ता की मांग को लेकर आज रोजगार कार्यालय का घेराव के दौरान कांग्रेस सरकार के खिलाफ कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की। इस दौरान भाजयूमो कांग्रेस सरकार पर बेरोजगारों को ठगने का आरोप लगाया है। भाजयुमो के कार्यकर्ता बेरोजगारी भत्ता के नियमों को सरल करने की मांग रखी है।

जानकारी के अनुसार भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता बेरोजगारी भत्ते को लेकर आज रोजगार कार्यालय का घेराव कर तालाबंदी करने के लिए निकले थे। इसके पहले वे चारों विधानसभा के भाजयुमो राजधानी के अंबेडकर चौक में इकट्ठा हुए थे। अं एउगबेडकर चौक में सभा भी आयोजित की गई थी। भाजयुमो के प्रदेश प्रभारी आलोक डगस,पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी भी सभा में मौजूद रहे। इनके साथ ही केदार गुप्ता, सहित भाजपा और भाजयुमो के कार्यकर्ता सभा में मौजूद रहे। यहीं से एकत्रित होकर रैली निकाल कर रोजगार कार्यालय के घेराव के लिए निकले थे। जानकारी के अनुसार भाजयुमो के कार्यकर्ता रोजगार कार्यालय के सामने नारेबाजी करने के बाद अपना प्रदर्शन खत्म कर दिए हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular