Raipur Crime: राजधानी में दिनदहाड़े युवक की हत्या, चाकू मारकर हत्या

0
18

रायपुर: डीडीनगर थाना क्षेत्र में रविवार को शाम चार बजे बदमाशों ने दिनदहाड़े चाकू मारकर आशीष बंजारे (18) की हत्या कर दी। उसका दूसरा साथी गंभीर उमेश मसकोले रूप से घायल है, जिसका अस्पताल में इलाज जारी है। जेल से छूटे दो बदमाशों ने इन पर ताबड़तोड़ हमला किया। स्थानीय लोगों ने एक बदमाश को मौके पर ही पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना में शामिल अन्य बदमाश फरार हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, रवि ठाकुर, बिट्टू यादव, मुकेश तथा अन्य दो के खिलाफ आशीष बंजारे की हत्या करने का आरोप है। महादेव घाट चौक के पास जहां से भाठागांव और शनि मंदिर के लिए रास्ता कटा है वहीं पर आशीष तथा उसके साथी उमेश मसकोले उर्फ चांटी को चाकू मारा। आशीष के शरीर में कई बार चाकू से हमला किया गया। इससे उसकी मौत हो गई।

आरोपित और मृतक आशीष के खिलाफ दर्ज हैं कई अपराध

मृतक आशीष बंजारे और उसके साथी उमेश के खिलाफ भी थाने में पूर्व में मारपीट तथा अन्य अपराध को लेकर मामले दर्ज हैं। इसके साथ ही जिन लोगों के ऊपर हत्या करने के आरोप लगे हैं, उन पर भी अपराध दर्ज हैं। पुलिस के मुताबिक रवि ठाकुर तथा बिट्टू हत्या के आरोप में जेल में बंद थे।

2018 में हुई थी वारदात, यह था पूरा मामला

आपसी रंजिश के चलते रवि और बिट्टू पंडरी ने 2018 में बस स्टैंड में उमेश के दोस्त रजत पाठक की चाकू मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के आरोप में जेल में बंद दोनों बदमाश 15 दिन पूर्व जेल से छूटकर बाहर आए थे। शनिवार को उमेश से बिट्टू की मुलाकात हुई। उमेश ने पूछा- तूने मेरे दोस्त को क्यों मारा था? इसके बाद उसने 8-10 तमाचे जड़ दिए। इस बात का बदला लेने के लिए बदमाशों ने उमेश की हत्या करने की योजना बनाई और रविवार को योजना बनाकर महादेव घाट पहुंचे और चाकू से हमला कर दिया।

उमेश को मारने आए थे, आशीष की मौत

आरोपित उमेश से बदला लेने के लिए पहुंचे थे। उसके साथ उसका दोस्त आशीष भी था। इसके चलते बदमाशों ने उमेश को जब मारने के लिए दौड़ाया, तब आशीष बदमाशों से भिड़ गया। इस पर बदमाशों ने आशीष के ऊपर भी चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here