Raipur News : राजधानी में आज शाम 4 पानी टंकियों से नहीं आएगा पानी, इस वजह से लिया गया फैसला

0
44

Raipur News : राजधानी रायपुर में आज शाम पानी की समस्या से आम लोग जूझते नजर आएंगे। दरअसल, रायपुर के कुछ इलाकों में आज शाम पानी की सप्लाई नहीं होगी। शुक्रवार की शाम से बंद पानी अगले दिन यानी शुक्रवार को सुबह पानी की सप्लाई की जाएगी।ओवर हैड टैंक में लीकेज की मरम्मत का काम चल रहा है। जिसकी वजह से वाटर सप्लाई में दिक्कत आने वाली है।

Raipur News : इंटर-कनेक्शन की वजह से 26 टंकियों से पानी सप्लाई बंद होने का असर दिखा था

जानकारीक के अनुसार शहर की 4 पानी टंकियों से आज शाम पानी नहीं आएगा। रायपुर निगम (Raipur) ने निर्देश के बाद तेलीबांधा, शंकरनगर, खमतराई और भनपुरी टंकी से पानी का सप्लाई बंद रहेगा। मरम्मत होने के बाद 6 मई की सुबह से होगी पानी आ जाएगा। इसके बाद ही लोगों को राहत मिलेगी।

बता दें कि कुछ महीने पहले ही राजधानी रायपुर (Raipur) के भाठागांव में निगम के फिल्टर प्लांट में दो संपवेल को इंटर-कनेक्शन की वजह से 26 टंकियों से पानी सप्लाई बंद होने का असर दिखा था। ज्यादातर बस्तियों और ऐसे इलाकों में निगम के टैंकर पहुंचे जहां बोर की सुविधा नहीं है। ज्यादातर लोगों ने पीने का पानी स्टॉक कर लिया है जबकि निस्तारी के लिए बोर का उपयोग किया। फिल्टर प्लांट में इंटर-कनेक्शन का काम लगभग पूरा हो गया था। इसके बाद सप्लाई शुरू की गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here