Balrampur में सड़क हादसा, पति—पत्नी की मौके पर ही मौत, एक दर्जन से अधिक लोग घायल…

0
30

Balrampur : जिले में आज बड़ा सड़क हादसा हो गया है। जानकारी के अनुसार जिले के पस्ता थाना क्षेत्र अंतर्गत अमझर नाला के पास एक अज्ञात वाहन ने स्कूटी सवार पति-पत्नी को जोरदार टक्कर मार दिया। इस हादसे में पति-पत्नी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने डेड बॉडी को कब्जे में ले लिया है और अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई है।

Balrampur : अमझर नाला के पास एक अज्ञात वाहन ने मारी जोरदार टक्कर

मृतक सुखदेव अपनी पत्नी के साथ आज अपने गांव टांगर महरी से स्कूटी पर सवार होकर इलाज के सिलसिले में अंबिकापुर जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में राष्ट्रीय राजमार्ग 343 में पास्ता थाना के अमझर नाला के पास एक अज्ञात वाहन ने इन्हें जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई है। काफी देर तक उनकी डेट बॉडी मौके पर ही पड़ी रही। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने तत्काल दोनों डेड बॉडी को जिला अस्पताल बलरामपुर (Balrampur) के मर्च्युरी हाउस में भिजवा दिया है।

Balrampur : सवार दर्जनों यात्रियों को गंभीर चोटें आई

दूसरी ओर, बलरामपुर (Balrampur) जिले से होकर गुजरने वाली एनएच 343 अंबिकापुर रामानुजगंज मुख्य मार्ग के डूमरखी नाला के समीप बस और ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि बस में सवार दर्जनों यात्रियों को गंभीर चोटें आई हैं। मामले की जानकारी लगते ही स्थानीय लोगों के साथ साथ हाईवे पेट्रोलिंग वाहन और यातायात बलरामपुर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची स्थानीय लोगों की मदद से बस में सवार सभी यात्रियों का रेस्क्यू किया गया, जहां सभी घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय 108 की मदद से पहुंचाया गया।

Balrampur : बेहतर इलाज करने के लिए दिए निर्देश

यात्रियों के अनुसार बस में लगभग 35 से 40 लोग सवार थे। जिसमें सभी लोगों को हल्की-फुल्की चोटें आई हैं वहीं एक दर्जन से अधिक लोगों को गंभीर चोट लगी है। हादसे के बाद एनएच 343 में दोनों और लंबा जाम भी लग गया क्रेन की मदद से हादसे के शिकार हुए वाहनों को सड़क के किनारे हटाकर जाम खाली कराया गया। सड़क हादसे की जानकारी लगते हैं बलरामपुर (Balrampur) जिला पंचायत सीईओ एवं प्रभारी कलेक्टर रैना जमील घायलों से मिलने जिला चिकित्सालय पहुंची। घायलों का हालचाल जाना वही स्वास्थ्य विभाग को सभी घायलों का बेहतर इलाज करने के लिए निर्देश दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here