कोरोना के बाद रायपुर एयरपोर्ट में दुकानों की बिक्री आज

0
47

 

रायपुर : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर 12 से ज्यादा शॉप खुलेंगी, जिसमें फूड स्टॉल और शापिंग शॉप भी होंगे। अगर एयरपोर्ट पर आपको भी दुकानें चाहिए तो हो जाइए तैयार, क्योंकि इन दुकानों के लिए आज टेंडर भरने का आखिरी तारीख है। जानकारी के अनुसार ये सभी दुकानें एयरपोर्ट के सिक्यूरिटी वाले दायरे में खुलेंगी।

दयूरअसल, अभी एयरपोर्ट लाउंज में केवल फूड स्टॉल होने की वजह से यात्रियों को खाने पीने के सामानों के लिए परेशानी होती है, लेकिन एयरपोर्ट के भीतर नई दुकानें खुलने से ऐसी परेशानी दूर हो जाएगी। केंद्रीय एयरपोर्ट अथॉरिटी की जारी सूचना के अनुसार 13 अप्रैल तक ऑनलाइन टेंडर जमा किए जा सकते हैं। तय तारीख खत्म होने के बाद ही पता चलेगा कि नई दुकानें संचालित करने के लिए कितने लोगों ने टेंडर जमा किया है। जिन दुकानों के लिए टेंडर जारी किया गया है वे एयरपोर्ट के सिक्यूरिटी वाले एरिया में खोली जाएंगी।

कोरोना के समय ये सभी दुकानों को किया गया था बंद

गौरतलब है कि प्रदेश में कोरोना के समय एयरपोर्ट के भीतरी हिस्से की सभी दुकानों को एक साथ बंद कर दिया गया था। दुकानें घाटे में चलने की वजह से दिल्ली की कंपनी ने अपना कामकाज भी समेट लिया और संक्रमण कम होने के बाद भी दुकानें नहीं खोली। उसी के बाद से लगातार इन दुकानों को दोबारा खोलने की कोशिश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here