Sasur Bahu Sexy Video : बहू को अकेली देखकर डोली ससुर की नीयत, आधी रात बेडरूम में घुसकर किया ऐसा काम

0
24249

Sasur Bahu Sexy Video उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में रिश्ते को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है. सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला डॉक्टर ने अपने ससुर सेवानिवृत्त सीओ के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है. महिला ने पति और तीन अन्य को भी केस में आरोपी बनाया है.

पीड़ित महिला डॉक्टर ने बताया कि उसकी शादी जून 2012 में सेवानिवृत्त सीओ के डॉक्टर बेटे से हुई थी. शादी के कुछ समय तक सब कुछ ठीक चलता रहा. महिला का आरोप है कि इसके बार ससुर ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी. उसने इसका विरोध किया और पति व सास से भी शिकायत की. दोनों ने समझाने का आश्वासन देकर चुप करा दिया. आरोप है कि 8 मई की रात करीब दो बजे पति की गैरमौजूदगी में ससुर सीओ बहू के बेडरूम में घुस गए.

Read More : शहडोल घटना पर भड़की पूर्व सीएम उमा भारती , बोली – सरकारी कर्मचारी की हत्या, मध्य प्रदेश की सारी व्यवस्था के लिए कलंक 

Sasur Bahu Sexy Video पीड़िता ने अपने मायके वालों को कॉल की और इस मामले की शिकायत की. डॉक्टर ने बताया कि उसके पिता और भाई आ गए और उसे अपने साथ ले गए. पंचायत के बाद उसे दोबारा ससुराल भेज दिया गया था. महिला ने डॉक्टर पति पर तरह तरह की यातनाएं देने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने बताया कि 12 नवंबर को दिवाली की रात करीब 9 बजे सभी लोग पटाखे जला रहे थे. इसी दौरान आरोपी ससुर कमरे में घुस आए और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया. तब पीड़िता कपड़े बदल रही थी. आरोप है कि ससुर ने रिवाल्वर सिर पर तान कर धमकाया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

Read More : PM Kisan Yojana: इस दिन आएगी पीएम किसान योजना की 16वीं किस्त, जानिए क्या है पूरा अपडेट 

वह आरोपी के चंगुल से छूट कर वह बाहर आई और पति व सास को आपबीती सुनाई. इसके बाद पति, सास और देवर उसे दोबारा बेडरूम में ले गए. उसे फंदे पर लटकाने का प्रयास किया. महिला ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. तब पीड़िता ने मुख्यमंत्री ऑफिस, डीजीपी और महिला आयोग को शिकायती पत्र भेजे. पीड़िता ने एक्स पर भी पोस्ट कर कार्रवाई की गुहार लगाई. बताया जा रहा है कि महिला की तहरीर के आधार ससुर, पति, देवर और सास के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here