निधन से पहले Satish Kaushik ने सलमान से किया था ये वादा, बताते ही भावुक हुए भाईजान

0
46
Satish Kaushik
Satish Kaushik

मुंबई। 8 मार्च को दिन बॉलीवुड के लिए दुख का दिन था, क्योंकि अभिनेता-डायरेक्टर Satish Kaushik का उसी निधन हो गया था। दिवंगत एक्टर के करीबी दोस्त और सहयोगी सलमान खान ने भी सोशल मीडिया पर एक मैसेज शेयर कर सतीश की मौत पर शोक जाहिर किया था। हाल ही में एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान सलमान ने खुलासा किया कि सतीश ने मौत से पहले उनसे तेरे नाम के सीक्वल स्क्रिप्ट लिखने की बात कही थी।

दरअसल, अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बात करते हुए सलमान ने खुलासा किया कि 20 साल पहले सतीश कौशिक ने फिल्म के लिए सिर्फ एक लाइन के आइडिया पर डिसकशन किया था और सलमान ने तब सोचा था कि यह एक सुपर आइडिया है। सलमान ने ये भी जिक्र किया कि कौशिक के निधन से पहले भी उनके साथ उनके संबंध बहुत अच्छे थे।

सलमान ने आगे खुलासा किया कि उन्होंने तेरे नाम के सीक्वल लिए एक प्लॉट पर चर्चा की थी और 20 साल बाद कहानी में क्या हुआ होगा? उन्होंने सतीश कौशिक के साथ प्लॉट शेयर किया था और मिस्टर इंडिया एक्टर ने सलमान से वादा किया था कि वह जल्द ही स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर देंगे। अपने इमोशंस को रोकते हुए सलमान ने कहा कि वह फ्यूचर में कभी आगे तेरे नाम के सीक्वल को बनाने पर जरूर सोचेंगे।

Satish Kaushik ने ही सलमान की फिल्म की थी पूरी

कौशिक ने सलमान की फिल्म की शूटिंग पूरी की थी और उनके भाई अरबाज खान की फिल्म की शूटिंग भी कंपलीट की थी। इतना ही नहीं कौशिक सलमान के सुपरविजन में तीसरे प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट पूरी करने में कामयाब रहे थे। इस फिल्म को कौशिक ही निर्देशित करने वाले थे। दिल्ली के ट्रिप के बाद कौशिक को तीसरी फिल्म के लिए रेकी पर जाना था, लेकिन बदकिस्मती से दिल्ली में ही हार्ट अटैक आने से उनका निधन हो गया था। बता दें कि कौशिक और सलमान का एक खास जुड़ाव था। सलमान की सबसे बड़ी हिट और उनकी बेस्ट परफॉर्मेंस में से एक फिल्म तेरे नाम’ (2003) को सतीश कौशिक ने ही डायरेक्ट किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here