धमतरी में परीक्षा दिलाने जा रहे बच्चों की स्कूल बस को ट्रक ने मारी टक्कर, कई बच्चे घायल…

0
16

धमतरी: शहर में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. सिहावा रोड में ट्रक और बस में सीधी टक्कर हुई है. जानकारी के अनुसार हादसे में लगभग आधा दर्जन स्कूली बच्चे घायल हो गए. जिसमे से 2 बच्चे गंभीर रूप से घायल है. बताया जा रहा है कि हादसे में निजी स्कूल की बस और ट्रक में टक्कर हुई है.

विद्या कुंज स्कूल की बस बच्चों को लेते हुए दानीटोला चौक की ओर जा रही थी. इसी दौरान सामने से सीजी 05 D 2111 तेज रफ्तार ट्रक वहां से गुजर रहे हाइवा को ओवरटेक करते हुए आ रही थी. तेज रफ्तार ट्रक ने जालमपुर मोड़ में सिहावा रोड के पास सामने से आ रही स्कूल बस को टक्कर मार दी. टक्कर के बाद चीख पुकार मच गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी थी आस पास के लोगों को बम ब्लास्ट होने जैसा महसूस हुआ. बताा जा रहा है कि बच्चे परीक्षा देने स्कूल जा रहे थे.

तत्काल आसपास के लोगों ने इसकी सूचना प्रबंधन को दी और बच्चों को 108 एंबुलेंस बुलाकर जिला अस्पताल भेजा. जहां बच्चों का इलाज हो रहा है. तत्काल आसपास के लोगों ने इसकी सूचना प्रबंधन को दी और बच्चों को 108 एंबुलेंस बुलाकर जिला अस्पताल भेजा. आसपास के लोगों ने तेज गति चलने वाले गाड़ी पर कार्रवाई की मांग की है. लोगों ने बताया कि इस रोड में बड़ी गाड़िया बेलगाम दौड़ती है. सड़क किनारे बिल्डिंग मटेरियल रख दिया जाता है. सड़क किनारे ट्रक और हाइवा अवैध रूप से पार्किंग करके रखते है. कोतवाली पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here