Sex Racket : राजधानी के इस मशहूर सोसायटी में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने मारा छापा, मिली थाइलैंड की लड़कियां

0
17
Sex Racket
Sex Racket

लखनऊ : Sex Racket उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके में बड़ा सेक्स रैकेट पकड़ा गया. लखनऊ के प्रसिद्ध मेदांता अस्पताल के पास अलकनंदा एनक्लेव में विदेशी महिलाओं का सेक्स स्कैंडल चल रहा था. इस सोसायटी में कई वीवीआईपी भी रहते हैं. पड़ोसियों की सूचना के आधार पर लखनऊ पुलिस जब वहां छापा मारने पहुंची तो एक फ्लैट में कई विदेशी महिलाएं और पुरुष आपत्तिजनक अवस्था में पाए गए. जानकारी के अनुसार, यहां पड़ोसी काफी दिनों से ऐसी अश्लील गतिविधियों को देख रहे थे और इसको लेकर उनमें काफी चर्चा थी. पुख्ता जानकारी के बाद लखनऊ पुलिस को इसकी सूचना दी गई और इन युवक युवतियों को पकड़ा गया.

Read More : Train Timing Latest Update : रेलवे ने बदल दी है कई ट्रेनों की टाइमिंग, सीट बुक करवाने से पहले देख लें सूची, नहीं तो हो सकती है परेशानी

Sex Racket जानकारी के अनुसार, सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस स्टेशन (Sushant Golf City Police Station) को इस घटना के बारे में पता चला था कि अलकनंदा इनक्लेव अपार्टमेंट कांप्लेक्स (Alaknanda Enclave Apartment Complex) , जहां कई वीआईपी रहते हैं, वहां ऐसी कुछ गड़बड़ T2-104 फ्लैट में हो रही है. अलग-अलग टाइम पर विदेशी युवतियों के यहां देखे जाने पर शक गहराया. कुछ दिनों फ्लैट के बाहर शराब के नशे में एक युवक औऱ कुछ युवतियों के हंगामे के बाद यहां विदेशी लड़कियों के होने का पता चला. बताया जा रहा है कि अपार्टमेंट में लंबे समय से रह रहे कुछ लोग इस देह व्यापार (prostitution racket) के धंधे में मदद कर रहे थे. पुलिस ने यहां से चार लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है. ये लड़कियां थाई मसाज पार्लर के नाम पर यहां सेक्स रैकेट में लिप्त थीं.

Read More : वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले लगा बड़ा झटका, अचानक अपने घर लौट आए कप्तान, जानिए क्या है पूरा माजरा

लखनऊ की सोसायटी में ऐसे कथित सेक्स रैकेट से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आ रहा है. इसमें कुछ युवतियों को देखा जा रहा है, हालांकि इन लड़कियों ने अपनी पहचान छिपाने की कोशिश नहीं की. ना ही पुलिस के सामने किसी तरह की कोई घबराहट दिखाई. पुलिस इन लड़कियों से पूछताछ कर रही है और देह व्यापार की गैरकानूनी गतिविधियों को लेकर जानकारी हासिल कर रही है.

Read More : Train Timing Latest Update : रेलवे ने बदल दी है कई ट्रेनों की टाइमिंग, सीट बुक करवाने से पहले देख लें सूची, नहीं तो हो सकती है परेशानी

देह व्यापार के ऐसे मामले हाल ही के दिनों में बढ़े हैं. सेक्स रैकेट के शातिर मास्टरमाइंड तमाम डेटिंग ऐप का इस्तेमाल कर सेक्स रैकेट चला रहे हैं. दो दिन पहले कुशीनगर में ऐसा ही सेक्स रैकेट पकड़ा गया था. नेपाल बॉर्डर होने के कारण वहां ऐसी गतिविधियां अक्सर सामने आती हैं. इससे पहले मई 2023 में गाजियाबाद के मशहूर मॉल में स्पा सेंटर (Spa Center) की आड़ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया था.वहां से 100 के करीब युवक युवतियों को पकड़ा गया था. गाजियाबाद के पैसेफिक मॉल के स्पा सेंटर पर छापेमारी में इतने बड़े पैमाने पर लड़के लड़कियां पकड़े गए थे. गाजियाबाद कमिश्नरेट थाना लिंक रोड पुलिस ने ये रेड डाली थी. गाज़ियाबाद के ट्रांस हिंडन (Ghaziabad Trans Hindon) की स्पेशल टीम ने पैसेफिक मॉल के स्पा सेंटर में पुख्ता सूचना के बाद ये रेड डाली गई थी.इसमें 61 युवती और 39 युवकों को पकड़ा गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here