छत्तीसगढ़ के इस जिले में एसपी ने प्रेमी जोड़ों आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, सुनसान जगह पर रात के अंधेरे में मना रहे थे रंगरलियां

0
9

कबीरधाम: Kawardha News  जिले में एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव अपनी टीम के साथ लगातार सर्चिंग अभियान चला रहे हैं। शहर के कई इलाके और आउटर पर सुनसान जगहों में दबिश दी गई, जहां कई प्रेमी जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले। कुछ बाइक पर तो कुछ कपल कार में मिले। कुछ लोग शराब पीते भी पकड़े गए। पुलिस ने सभी को चेतावनी देते हुए जमकर फटकार लगाई।

दरअसल, पुलिस कप्तान को लगातार शिकायतें मिल रही थीं, कि लालपुर सारोदा रोड के आसपास कुछ युवक-युवतियां और नशेड़ी प्रवृत्ति के लोग सुनसान इलाकों का फायदा उठाते हुए आए दिन इस क्षेत्र में असामाजिक कृत कर आसपास के माहौल को खराब कर रहे हैं। जिसे गंभीरता से संज्ञान में लेते हुए एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर ने 22 जनवरी को रात 8 से 12 बजे तक लालपुर रोड, सारदा रोड, मजगांव रोड और शहर के सुनसान वाले इलाकों में दबिश दी।

थाने बुलाकर परिजनों को बताया गया करतूत

Kawardha News इस दौरान कई युवक नशे में धुत और प्रेमी जोड़े आपत्तिजनक स्थिति में मिले। उनके परिजनों को थाने में बुलाकर इनके इस करतूत के बारे में बताया गया। हिदायत दी गई कि दोबारा इस तरीके से अगर सुनसान इलाके में ऐसा कृत्य करते मिले, तो वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

सुनसान जगह पर रहते हैं आपराधिक तत्व

पुलिस का कहना है कि शहर के सुनसान जगह पर नवयुवक युवती, छात्र-छात्राएं और प्रेमी ज़ेडे बैठे रहते हैं, जो बिल्कुल ही अनुचित है। अकसर आपराधिक घटनाएं सुने स्थान पर ही घटित होती हैं। नशेड़ी और आपराधिक तत्व भी इन जगह पर घूमते रहते हैं। इस कारण पुलिस ने इन जगहों पर दबिश दी।

वाहन चालकों को दी हिदायत

वहीं, वाहन चेकिंग के दौरान वाहनों में ब्लैक फिल्म, ब्लैक नंबर प्लेट, बिना नंबर के वाहन, तीन सवारी, बिना लाइसेंस और कुछ नाबालिग वाहन चलाते दिखे, तो पुलिस ने उन्हें समझाइश दी है। अंतिम चेतावनी दी है कि आज के बाद से कोई भी वाहन चालक यातायात नियमों का पालन नहीं करता है, तो उसके खिलाफ सख्त चालानी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here