Ujjain Rape Case : उज्जैन रेप केस में आरोपी के पिता का बयान, बोले-बेटा दोषी है उसे सजा मिलनी चाहिए

0
10

Ujjain Rape Case: उज्जैन शहर में 12 वर्षीय किशोरी के साथ हुए दुष्कर्म के मामले का गुरुवार शाम को पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। 72 घंटे की पड़ताल और अनेक सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पुलिस के 28 सदस्यीय विशेष जांच दल (SIT) ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार होने के बाद आरोपित (ujjain news today live) ने पूछताछ में दुष्कर्म की वारदात भी कुबूल ली। वहीं, इस घटना के बाद दुष्कर्म के आरोपित भरत के पिता राजू सोनी का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा कि मेरा बेटा दोषी है तो उसे गोली मार देनी चाहिए।

 

आरोपी के पिता का बयान आया सामने

आरोपी भरत (Ujjain Accused’s Father) के माता-पिता का भी रो-रोकर बुरा हाल है। आरोपी के पिता ने कहा, हम बहुत परेशान हैं, समझ नहीं आ रहा कि क्या करें, मैं मरूँ या अपने परिवार को मार दूँ। कल से रोटी भी नहीं खाई है हम लोगों ने। मेरे बेटे ने गुनाह किया है उसे सजा होनी चाहिए। मैं होता तो मैं भी यही बोलता कि मुझे सजा दो। मैं मर जाता हाथ भी नहीं आता पुलिस के….

 

खून से लथपथ थी बच्ची

SP सचिन शर्मा ने बताया कि सोमवार सुबह 10:15 बजे महाकाल थाने (ujjain news viral video) को सूचना मिली थी कि बड़नगर रोड पर मुरलीपुरा से आगे दांडी आश्रम के समीप एक बालिका लावारिस और घायल हालत में कुछ लोगों को मिली है।

जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचने पर पता लगा कि उसके कपड़े खून से लथपथ हैं। बच्ची से वहां मौजूद सभी लोगों ने कई सवाल पूछने की कोशिश की लेकिन वह कुछ भी ठीक से नहीं बता पा रही थी।

Read more :CG Jobs :छत्तीसगढ़ में सरकारी नौकरी करने का सुनहरा मौका, स्वास्थ्य विभाग में 94 पदों की मंजूरी, जल्द होगी भर्ती

जिसके बाद बच्ची को इलाज के लिए सबसे पहले चरक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां पांच डाक्टरों ने उसका उपचार किया था। जांच में सामने आया कि किशोरी के साथ दुष्कर्म किया गया है और उसे अंदरूनी चोट भी लगी थी। हालात गंभीर होने पर उसे इंदौर रैफर कर दिया गया। बच्ची का इलाज होने के बाद अब उसकी स्थिति में सुधार है।

देखे गए 1000 से अधिक फुटेज

दुष्कर्म की पुष्टि के बाद पुलिस अधीक्षक से SIT को इसकी जांच सौंपी गई। SIT ने किशोरी जहां-जहां गई, वहां के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। एक हजार से अधिक फुटेज देखे गए।

जांच के दौरान पुलिस को यह भी पता लगा कि पीड़िता 6 ऑटो चालकों के संपर्क में आई थी। इस आधार पर सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। साथ ही 100 से अधिक लोगों से पुलिस ने मामले को लेकर जानकारी ली।

इसी दौरान पुलिस को पता चला कि नानाखेड़ा क्षेत्र में रहने वाला ऑटो चालक भरत सोनी, जिसके ऑटो पर अर्जुन लिखा था, पीड़िता को अपने साथ कहीं ले गया था। जिसके बाद पुलिस ने गुरुवार को भरत को हिरासत में ले लिया।

Read more : CG News : आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 2161 शिक्षकों को देंगे नियुक्ति पत्र 

हिरासत में आरोपी ने कबूला जुर्म

हिरासत में कड़ी पूछताछ के दौरान उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म की बात कबूल कर ली। बता दें कि भरत (Ujjain case accused bharat) पर पहले से ही मारपीट और लापरवाही से वाहन चलाने के दो केस दर्ज हैं।

दुष्कर्म के बाद पीड़िता को ऑटो चालक राकेश मालवीय ने भी देखा था। पुलिस को सूचना नहीं देने पर राकेश मालवीय पर भी कार्रवाई की जा रही है।

अपने आसपास के साथ देश-दुनिया की घटनाओं व खबरों को सबसे पहले जानने के लिए जुड़े हमारे साथ :

https://chat.whatsapp.com/BEF92xpiZmxEHCHzSfLf5h

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here