Surajpur : जानवरों से फसल बचाने के लिए लगाए गए करंट की चपेट में आए पति-पत्नी, दोनों की मौत

0
55

Surajpur : सूरजपुर के जगतपुर गांव में आज एक दिल दहलाने वाली घटना देखने को मिली, जहां लापरवाही की वजह से पति और पत्नी की करंट लगने से मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के लगभग 4 घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची जिसको लेकर स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिला।

Surajpur : घटना स्थल पहुंचने पर लगा 4 घंटा

दरअसल यह पूरा मामला सूरजपुर (Surajpur) के रामानुज नगर थाना क्षेत्र के जगतपुर गांव का है, जहां चैन साय और उसकी पत्नी संगीता अपने खेत पर गए हुए थे, जहां उनके द्वारा जानवरों से फसल को बचाने के लिए बिजली का तार लगाया गया था। तभी अचानक वह दोनों बिजली के तार के चपेट में आ गए, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। घटना के बाद इसकी जानकारी रामानुजनगर पुलिस को दी गई लेकिन पुलिस को मौके पर पहुंचने में तकरीबन 4 घंटे लग गए।

Surajpur : 8 किलोमीटर की दूरी पर हुई थी घटना

फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंची शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच में जुट गई है, लेकिन इस पूरे मामले में सबसे बड़ा सवाल यह है कि थाने से महज 8 किलोमीटर की दूरी पर हुई इस घटना में पुलिस को पहुंचने में 4 घंटे लग गए, ऐसे में यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि सूरजपुर (Surajpur) की पुलिस अपने काम को लेकर कितनी संवेदनशील है।

यह भी पढ़ें : Bollywood News : ऐश्वर्या की मूवी संग कड़ी टक्कर दे रही सलमान की फिल्म, किसी का भाई किसी की जान की रफ्तार हुई धीमी…

दूसरी तरफ सवाल यह है कि जानवरों के लिए लगाए जा रहे करंट की चपेट में खुद मनुष्य ही आ जा रहे हैं, ऐसे में इसे न सिर्फ लापरवाही कहा जाएगा बल्कि ये भी कहा जाएगा कि ऐसे उपाय ही क्यों अपनाए जा रहे हैं जिससे कि खुद लोग ही चपेट में आ जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here