The Kerala Story : मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री हुई द केरल स्टोरी, छत्तीसगढ़ में पीसीसी अल्पसंख्यक प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- हिदुस्तान में होना चाहिए बैन…

0
38

The Kerala Story : फ़िल्म द केरल स्टोरी को लेकर पूरे देश भर में सियासत गर्म है। एक पक्ष इस फिल्म के समर्थन में है तो वहीं दूसरा पक्ष इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं । इस विवादित फिल्म द केरला स्टोरी को मप्र में टैक्स फ्री कर दिया गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज ट्वीट के जरिए इसकी घोषणा की है। पार्टी के नेता पिछले कुछ दिनों से इसकी मांग भी कर रहे थे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया में लिखा कि द केरल स्टोरी’ एक ऐसी फिल्म है, जिसने आतंकवाद के भयावह सच को उजागर किया है। मध्य प्रदेश में फिल्मों को कर मुक्त करने का निर्णय लिया गया है।

The Kerala Story : वोट बैंक पाना इसलिए बीजेपी ने फिल्म का किया समर्थन

दूसरी ओर, पीसीसी अल्पसंख्यक प्रदेश अध्यक्ष आमीन मेमन ने कहा कि एक धर्म को नीचा दिखाने फिल्म बनाई गई है। इसे हिंदुस्तान में बैन किया जाना चाहिए। अमीन मेमन ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि किसी एक धर्म को नीचा दिखाने के लिए यह फिल्म बनाई गई है ऐसी फिल्मों को हिंदुस्तान में बैन कर देना चाहिए, जो धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाते हुए लोगों में नफरत फैलाने का काम कर रहा है । लेकिन समझ से परे है धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले ऐसे फिल्म को सेंसर बोर्ड कैसे पास कर दिया है। बीजेपी की रणनीति है कि ऐसी मूवी को दिखाकर वोट बैंक पाना इसलिए बीजेपी इस फिल्म के समर्थन में है।

The Kerala Story : ऐसी है फिल्म की कहानी

बता दें कि ट्रेलर रिलीज के साथ ही द केरल स्टोरी (The Kerala Story) विवादों में घिर गई थी। फिल्म तीन लड़कियों की कहानी है कि कैसे उनका ब्रेन वॉश करके उन्हें हिंदू से कन्वर्ट करके मुस्लिम बनाया गया। इसके कंटेंट के कारण कुछ लोग फिल्म को प्रोपेगेंडा के तरह बता रहे हैं। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो, द केरल स्टोरी ने पहले दिन अच्छी कमाई की है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने 7.5 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर दिया है। इसके साथ ही द केरल स्टोरी इस साल की 5वीं सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है।

यह भी पढ़ें : महामाया एयरपोर्ट के रनवे को देखकर मुख्यमंत्री ने जताई खुशी, कहां- सरगुजा की एयर कनेक्टिविटी बढ़ने से यहां पर्यटन को मिलेगा जबरदस्त बढ़ावा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here