Aaj Ka Rashifal : आज इन पांच राशियों को मिलेगा बम्पर लाभ, पढ़ें दैनिक राशिफल

0
29
Aaj ka Rashifal : मेष राशि वालों को कार्यक्षेत्र में मिलेगी सफलता तो धनु वालों को व्यापार में मिल सकता है फायदा...जानें अपना राशिफल
Aaj ka Rashifal : मेष राशि वालों को कार्यक्षेत्र में मिलेगी सफलता तो धनु वालों को व्यापार में मिल सकता है फायदा...जानें अपना राशिफल

मेष- आज आप अपने अंदर एक नई ऊर्जा महसूस करेंगे, जिसके कारण आप अपने काफी कामों को भी पूरा करने में सफल रहेंगे. सामाजिक स्तर पर भी आज आप अपनी एक अच्छी छवि बना सकते हैं. नौकरी कर रहे जातकों को आज अपने किसी भी सहयोगी पर भरोसा करने से बचना होगा.

शुभ अंक- 4 शुभ रंग- काला

वृष- आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है. बिजनेस कर रहे लोगों को किसी को धन उधार देने से पहले सावधान होना होगा. आज आपनी मीठी वाणी से आप लोगों को आकर्षित करने में सफल रहेंगे, जिसके कारण मित्रों की संख्या में भी इजाफा होगा.

अंक- 9 शुभ रंग- पीला

मिथुन- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. आज प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने साथी के साथ कुछ समय अकेले में व्यतीत करेंगे. आज आपको अपनी माताजी कोई उपहार मिल सकता है. नौकरी से जुड़े जातकों को पदोन्नति अथवा वेतनवृद्धि जैसी कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है.

शुभ अंक-1 शुभ रंग- नीला

कर्क- आज का दिन विद्यार्थियों के लिए बेहतर रहने वाला है. आज आप अपनी बहन के विवाह में आ रही समस्या के लिए अपने किसी परिजन से बातचीत कर सकते हैं. राजनीति से जुड़े जातकों को आज कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है.

शुभ अंक- 9 शुभ रंग- हरा

 

सिंह- आज का दिन अविवाहित जातकों के लिए उत्तम रहने वाला है. आज आप अपने घर परिवार की जरूरतों की किसी खास वस्तुओं की खरीदारी कर सकते हैं. आज आपको घूमने फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी, जो आपके व्यवसाय के लिए लाभदायक रहेगी.

शुभ अंक-2 शुभ रंग- सफेद

 

• कन्या- आज आप अपनी मीठी बातों से लोगों की समस्याओं को सुलझाने में सफल रहेंगे. यदि आपको अपने स्वास्थ्य में गिरावट लग रही है, तो आज आपको किसी भी यात्रा पर जाने को टालना बेहतर रहेगा. नौकरी से जुड़े जातकों को आज किसी महिला मित्र के सहयोग से धन लाभ मिलता दिख रहा है.

शुभ अंक- 7 शुभ रंग- केसरिया

तुला- आज आप अपने खर्चों पर लगाम लगाने में कामयाब रहेंगे. आज ससुराल पक्ष के लोगों से बातचीत करते समय आपको अपनी वाणी की मधुरता को नहीं खोना है. सरकारी नौकरी में कार्यरत लोगों को आज अपने किसी साथी के कारण परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

शुभ अंक 3 शुभ रंग-गुलाबी

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए कुछ चिंताओं भरा रहेगा. आज आपके व्यवहार में भी कुछ चिड़चिड़ापन देखने को मिलेगा, जिसके कारण आपके परिवार के सदस्य भी आपके व्यवहार के कारण परेशान रहेंगे. रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को आज कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है.

शुभ अंक- 1 शुभ रंग- जामुनी

 

धनु- आज आपको थोड़ा संभलकर चलना होगा, क्योंकि आज आपके कार्यक्षेत्र में आपके कुछ शत्रु आपको क्रोध दिलवाने की पूरी कोशिश करेंगे. आज आपको मनचाही सफलता प्राप्त हो सकती हैं. आज आपको अपने दोस्तों से भी कोई सरप्राइज मिल सकता है.

शुभ अंक- 9 शुभ रंग- आसमानी

मकर – आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है. आज आपको ध्यान देना होगा कि आपके परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य में अक्समात गिरावट के कारण आपको थोड़ी परेशानी होगी. आपको आपका कोई लंबे समय से रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है.

शुभ अंक- 6 शुभ रंग- कथक

कुंभ- आज आपको अपने करियर से जुड़ा कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है. यदि आप संतान को भी कहीं दूर से किसी नौकरी को करने के लिए भेजना चाहते हैं, तो आपका वह सपना भी आज पूरा होगा. आज आपकी माताजी की कोई मन की इच्छा पूरी होगी.

शुभ अंक- 4 शुभ रंग- नारंगी

मीन- आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. आज आपका कोई अधूरा कार्य पूरा होगा, जिसके कारण प्रसन्न रहेंगे. आज यदि आपको कोई निर्णय करना हो, तो आपको उसे भावुकता में लेने से बचना होगा. किसी भी कार्य में जल्दबाजी न करें.

शुभ अंक- 8 शुभ रंग- ग्रे

अपने आसपास के साथ देश-दुनिया की घटनाओं व खबरों को सबसे पहले जानने के लिए जुड़े हमारे साथ :-

https://chat.whatsapp.com/BEF92xpiZmxEHCHzSfLf5h

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here