Aaj Ka Rashifal : इन तीन राशि वालों के लिए खुशियों से भरा रहेगा आज का दिन, बनेंगे नए संबंध, पढ़ें दैनिक राशिफल

0
18
These Zodiac signs will earn money
These Zodiac signs will earn money

Today Horoscope 23 September 2023: आज भाद्रपद माह (Bhadrapada Month) के शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि और दिन शनिवार है। तो आइए, जानते हैं कि 23 सितंबर का दिन आपके लिए कैसा रहेगा।

जानें आज का राशिफल (Today Horoscope)
मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए शनिवार का दिन कल से बहुत ही बढ़िया रहने वाला है। आज आपको धन की कोई कमी नहीं होंगी। आज आप धन कमाने की योजना बनाएंगे, जिससे आपको अधिक लाभ की प्राप्ति होगी। जो जातक कारोबार कर रहे हैं, उनको आज बहुत ही उन्नति हो सकती है। सेहत की बात करें, तो आज आपकी सेहत अच्छी रहेगी।

शुभ अंक- 9

शुभ रंग- सफेद रंग

उपाय- हनुमान जी के मंत्र का 11 बार जाप करें, लाभ होगा।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों की बात करें, तो आज का दिन खर्चीला रहने वाला है। आज आप व्यर्थ के कामों पर धन खर्च सकते हैं। खर्चे होने के कारण आज आपको मानसिक तनाव हो सकती है। सेहत की बात करें, तो आज आपकी सेहत बिल्कुल अच्छी रहने वाली है।

शुभ अंक- 6

शुभ रंग- लाल और सफेद

उपाय- गायत्री मंत्र का जाप करें। साथ ही उनकी विधि-विधान से पूजा करें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों की बात करें, तो आज का दिन बहुत ही खास रहने वाला है। आज आप शेयर मार्केट या सट्टा मार्केट में पैसा लगाने के बारे में सोच रहे हैं, उनके लिए आज का दिन बहुत ही बढ़िया रहेगा। सेहत की बात करें, तो आज आपकी सेहत बिल्कुल ही अच्छी रहने वाली है।

शुभ अंक- 9

 

शुभ रंग- नीला, और बैंगनी

उपाय- मंत्रों के साथ सूर्य नमस्कार करें, लाभ होगा।

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। जो जातक नौकरी रहे हैं, उनको आज सीनियर का सहयोग मिल सकती है। आय में वृद्धि हो सकती है। जो जातक कारोबार कर रहे हैं, उनको आज बहुत ही गजब का फायदा हो सकता है। सेहत की बात करें, तो आज आपकी सेहत अच्छी रहेगी।

शुभ अंक- 6

शुभ रंग- नीला

उपाय- विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करें, लाभकारी साबित होगा।

सिंह राशि
सिंह राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन तनाव से भरा रहने वाला है। आज आप किसी बात से परेशान हो सकते हैं, जिसके कारण आज आपकी मानसिक तनाव हो सकता है। आज आप जीवनसाथी के साथ कुछ अच्छा पल बिताएंगे। आज आपका मन बहुत ही शांत रहेगा। आज आपकी सेहत बिल्कुल अच्छी रहने वाली है।

शुभ अंक- 9

शुभ रंग- नारंगी

उपाय- उगते सूर्य को अर्घ्य देना लाभकारी होगा।

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए शनिवार का दिन अच्छा रहेगा। आज आपके घर में कोई अनजान मेहमान आ सकता है। घर में खुशियों का माहौल बना रहेगा। आज आपका सर दर्द की समस्या हो सकती हैं। सेहत की बात करें, तो आज आपकी सेहत ठीक रहेगा।

शुभ अंक- 8

शुभ रंग- ग्रे, नीला

उपाय- सूर्य नमस्कार करें, लाभ होगा।

तुला राशि
तुला राशि के लोगों का आज का दिन शानदार रहेगा। आज आप अपने आप को काफी ऊर्जावान रहेगा। आज आप जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं। आज आप किसी अच्छे रेस्टोरेंट में खाना खाने जा सकते हैं। सेहत की बात करें, तो आज आपकी सेहत बिल्कुल ही अच्छी रहेगी।

शुभ अंक- 4

शुभ रंग- ब्राउन

उपाय- गरीबों को भोजन कराएं, धन की प्राप्ति होगी।

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन कल से ठीक रहेगा। जो जातक नौकरी कर रहे हैं, तो आज आपको नौकरी कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। आज आपका मन बहुत ही अधिक प्रसन्न रहेगा। घर में खुशियों का माहौल बना रहेगा। जो जातक कारोबार करे रहें हैं, उनको थोड़ा सावधानी से भरा रहेगा।

शुभ अंक- 2

शुभ रंग- लाल

उपाय- ब्राह्मणों को दान करें, लाभ होगा।

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा तनाव से भरा रहेगा। जो जातक नौकरी कर रहे हैं, उनको आज सीनियर का डांट सुनने को मिल सकता है। आज आपको ऑफिस में ज्यादा काम का दबाव बन सकता है। सेहत की अच्छी रहने वाली है।

शुभ अंक- 9

शुभ रंग- ग्रीन

उपाय- श्रीयंत्र की पूजा जरूर करनी चाहिए।

मकर राशि
मकर राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है। आज आपके जीवन में धन संबंधित समस्याएं हो सकती है। सेहत की बात करें, तो आज आपकी सेहत में पहले से अधिक सुधार आ सकता है। खानपान का ध्यान रखें।

शुभ अंक- 8

शुभ रंग- बैंगनी

उपाय- अपराजिता का पौधा लगाएं।

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए शनिवार का दिन कल से थोड़ा परेशानी वाला रहेगा। आज आपका भाग्य साथ नहीं दे सकता है। आज आपके मन में अजीबो-गरीब विचार आ सकते हैं, जिससे आप थोड़ा परेशान रहेगा। सेहत की बात करें, तो आज आपकी सेहत बिल्कुल ही अच्छी रहने वाली है।

शुभ अंक- 5

शुभ रंग- लाल

उपाय- श्री सूक्त का पाठ करें।

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए शनिवार का दिन बहुत ही बढ़िया रहेगा। आज आपके परिवार में खुशियों का माहौल बना रहेगा। आज आपकी मुलाकात किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है। सेहत की बात करें, आज आपकी सेहत बिल्कुल अच्छी रहेगी।

शुभ अंक- 8

शुभ रंग- हरा

उपाय- हनुमान जी की पूजा करें, लाभ मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here