Aaj Ka Rashifal : इन तीन राशियों पर मेहरबान रहेंगी मां लक्ष्मी, घर में कभी नहीं होगी धन की कमी…

0
63
Diwali Pujan Samagri 2023
Diwali Pujan Samagri 2023

आज धनतेरस के दिन कर्क राशि के जातक सामाजिक कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे, जिससे उनका मान-सम्मान और प्रभाव बढ़ेगा। आज कोई पारिवारिक संपत्ति मिलने से आप खुश होंगे और आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ किसी पार्टी उत्सव का आयोजन कर सकते हैं। आज आप धर्म कर्म से संबंधित कार्यक्रम में भी सहभागी बनेंगे।

कन्या राशि के लिए आज सितारे बताते हैं कि, यदि आप आज किसी चीज़ की चाहत कर रहे हैं तो वह अवश्य पूरी होगी। आज आप अपने जीवनसाथी को कहीं बाहर ले जाएंगे और आपके बीच अगर मनमुटाव चल रहा है तो मनमुटाव खत्म हो जाएगा। अगर आप अपने जीजा या साले को पैसा उधार देते हैं तो वह पैसा वापस मिलने की उम्मीद बहुत कम होती है। आज आपको अपने बिजनस का महत्वपूर्ण काम छोड़कर दूसरों को सलाह नहीं देनी चाहिए।

आज का दिन आपके लिए खुशियां लेकर आएगा। कार्य क्षेत्र में चल रही समस्याएं समाप्त हो जाएगी और आपके सभी काम फिर से शुरू हो सकते हैं, लेकिन जो लोग व्यवसाय करते हैं, उन्हें आज अपने अन्य साथियों के सहयोग की आवश्यकता होगी, तभी वह अपने आर्डर समय पर पूरे कर पाएंगे। आज आपको किसी निवेश की सूचना मिले, तो उसमें आपको पहले पूरी सही जानकारी लेकर ही निवेश करना बेहतर रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here