TS Singhdev challenged PM Modi: टीएस सिंहदेव ने दी पीएम मोदी को चुनौती, बोले-अगर उनके पास जानकारी का अभाव है तो ऐसे आरोप ना लगाएं

0
22

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि छत्तीसगढ़ में अगर भाजपा की सरकार बनाती है तो कथित लोक सेवा आयोग घोटाले में दोषी पाए गए लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। छत्तीसगढ़ में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बिलासपुर में रैली को संबोधित करते उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ भ्रष्टाचार और कुशासन में डूबा हुआ है। यहां कांग्रेस सरकार की हर योजना में घोटाला है और उसने गाय के गोबर को भी नहीं बख्शा।

 

पीएम नरेंद्र मोदी के भ्रष्टाचार और छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार पर कुशासन के आरोपो का पलटवार करते हुए डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने कहा कि प्रधानमंत्री को कथित घोटालों की जांच करनी चाहिए। अगर उनके पास जानकारी का अभाव है तो ऐसे आरोप ना लगाएं।

उपमुख्यमंत्री ने न्यूज एजेंसी एएनआई को जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें छत्तीसगढ़ सरकार की योजनाओं में भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगाना चाहिए, जांच करनी चाहिए। अगर उनके पास जानकारी है तो उन्हें सार्वजनिक करना चाहिए। गोबर घोटाले कि अगर वह बात कर रहे थे। कितनी राशि का घोटाला हुआ है उन्हें यह बताना चाहिए अगर उनके पास जानकारी नहीं है, तो ऐसे पद पर रहते हुए उन्हें इस तरह के आरोप नहीं लगाने चाहिए। लोक सेवा आयोग (पीएससी) के लिए भी यही सच है। अगर ऐसी कोई बात है तो जांच की जानी चाहिए।

पीएम नरेंद्र मोदी ने रायगढ़ के एक सार्वजनिक कार्यक्रम में बोलते हुए जनता से सवाल किया,उस व्यक्ति की मानसिकता की कल्पना करें जो गाय के गोबर में घोटाला करते हैं।

छत्तीसगढ़ में विपक्ष में बैठी बीजेपी ने राज्य की गौधन न्याय योजना के तहत गोबर खरीद में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। कांग्रेस सरकार की आलोचना करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, कांग्रेस जिस तरह के घोटाले करती है। उससे उनके नेताओं की तिजोरियां भर जाती हैं। हालांकि वे गरीबी उन्मूलन में पिछड़ गए हैं। लेकिन कांग्रेस सरकार घोटाले में आगे बढ़ रही है।

Read more :PM Modi CG Visit : पीएम नरेंद्र मोदी इस दिन फिर आएंगे छत्तीसगढ़, जगदलपुर में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर आपोर लगाते हुए कहा कि हम छत्तीसगढ़ में शराब की बिक्री बंद करना चाहते थे लेकिन कांग्रेस ने शराब बिक्री में भी भ्रष्टाचार शुरू कर दिया। छत्तीसगढ़ की खनिज संपदा को कांग्रेस के एटीएम के रूप में उपयोग किया जा रहा है। व्यापक भ्रष्टाचार और झूठा प्रचार छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार की पहचान है।

 

पीएम मोदी ने कहा कि अगर कांग्रेस ने अपना काम ईमानदारी से किया होता तो आज उनके लिए यह आसान होता। पीएम मोदी ने राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी पर एक और हमला करते हुए कहा, अगर कांग्रेस ने अपना काम ठीक से किया होता तो प्रधानमंत्री को आज कड़ी मेहनत करने की जरूरत नहीं पड़ती।

अपने आसपास के साथ देश-दुनिया की घटनाओं व खबरों को सबसे पहले जानने के लिए जुड़े हमारे साथ :-

https://chat.whatsapp.com/BEF92xpiZmxEHCHzSfLf5h

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here