Tuesday, May 21, 2024
Homeदेशवो सिर्फ मेरा है… देवर से शादी के लिए बीच सड़क पर...

वो सिर्फ मेरा है… देवर से शादी के लिए बीच सड़क पर भिड़ गईं दो भाभियां, पुलिस ने ऐसे सुलझाया मामला

Two bhabhi clashed बिहार के नालंदा में एक अजीब घटनाक्रम सामने आया है. यहां एक देवर से शादी के लिए दो भाभियों में जमकर मारपीट हुई. बीच सड़क पर हो रही इस मारपीट को देखने के लिए सैकड़ों लोग भी मौजूद थे. पुलिस भी आई, लेकिन सब तमाशबीन बने रहे. इसी भीड़ में से किसी ने घटना का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया में डाल दिया. इस समय यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. मामला नालंदा के हिलसा अधिवक्ता संघ कैंपस का है.

Read More : दूसरे चरण के मतदान से पहले कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष निलंबित, सामने आई ये बड़ी वजह

स्थानीय लोगों के मुताबिक दोनों महिलाएं हिलसा के मलावां गांव की रहने वाली हैं. दरअसल इनके ससुर महेंद्र पासवान के तीन बेटे हैं. इनमें बड़ा बेटा सुबोध कुमार और मंझला बेटा मैनेजर पासवान है. वहीं जिस सबसे छोटे बेटे का नाम हिरेंद्र पासवान हैं. बताया जा रहा है कि दोनों बड़े बेटों की शादी पहले ही हो चुकी है. जबकि छोटा बेटा पढ़ाई कर रहा था, इसलिए उसकी अब तक शादी नहीं हुई थी.

Read More : Sapna Sappu New Sexy Video : सोशल मीडिया पर मशहूर एक्ट्रेस का एक और वीडियो हुआ वायरल, देखकर आहें भरने को मजबूर हुए फैंस 

परिजनों के मुताबिक पिछले दिनों महेंद्र के मंझले बेटे मैनेजर की मौत हो गई. ऐसे में वह विधवा के रूप में रहने लगी. इधर परिवार वालों ने मैनेजर की पत्नी हेमंती की शादी छोटे बेटे हिरेंद्र से करने की बात शुरू की.इसके लिए वह दोनों हिलसा के अधिवक्ता संघ कैंपस भी पहुंच गए. इसी बीच महेंद्र की बड़ी बहू भी वहां पहुंच गई और कहने लगी कि देवर हिरेंद्र से वह खुद शादी करेगी.

Read More : Devar-Bhabhi Video : शादी के मंडप में देवर ने भाभियों के साथ मिलकर कर दिया ऐसा काम, मच गया तहलका, देखें ये वायरल वीडियो

Two bhabhi clashed दरअसल वह हिरेंद्र के हिस्से की संपत्ति नहीं बांटना चाहती थी. इस बात को लेकर हिरेंद्र की दोनों भाभियों में कैंपस के अंदर जमकर मारपीट हुई. मारपीट करते ही यह दोनों बीच सड़क पर आ गए. ऐसे में वहां ट्रैफिक जाम हो गया और सैकड़ों लोग खड़ा होकर तमाशा देखने लगे. आखिर में पुलिस ने मामले में हस्तक्षेप किया और दोनों भाभियों को थाने ले गई. इसके बाद सबकी सहमति से हिरेंद्र की शादी उसकी विधवा भाभी के साथ कराई गई.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular