धमतरी में दो सड़क हादसे..एक सरकारी शिक्षक समेत दो लोगों की मौत, नाराज लोगों ने किया चक्का जाम

0
49

 

 

धमतरी : जिले के मगरलोड थाना क्षेत्र के ग्राम मेघा में अज्ञात हाइवा वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने कुरूद मेघा मार्ग में चक्काजाम कर दिया, जिन्हें पुलिस ने समझाइश देकर सड़क से हटाया। वहीं केशकाल में भी एक दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई है। इसके पहले बलौदा बाजार में भी एक कार पर ट्रक पलट जाने से एक युवक की मौत हुई थी।

बताया जा रहा है कि मेघा निवासी जितेन्द्र निषाद सब्जी बेचने का काम करता था। जो सब्जी लेने के लिए बाईक से कुरूद गया था और सब्जी खरीदकर वापस आ रहा था। इसी दौरान मेघा के पास अज्ञात वाहन ने उसे ठोकर मार दिया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने मृतक के परिवार को मुआवजा देने की मांग प्रशासन से की है। बहरहाल मगरलोड पुलिस अज्ञात वाहन के चालक के खिलाफ मामला दर्जकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

इधर, केशकाल के फरसगांव से बड़े डोंगर जाने वाले मार्ग में स्थित चर्च के समीप 15 अप्रैल की दोपहर तेज रफ्तार बुलेट चालक ने सामने से आ रही कार और एक बाइक को ठोकर मारा जिससे बुलेट चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई । वहीं अन्य बाइक में सवार दो लोग घायल हो गए जिन्हें फरसगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ईलाज जारी है। इधर घटना की जानकारी लगते ही फरसगांव पुलिस मौके पर पहुंचकर मर्ग पंचनामा तैयार कर जांच शुरू कर दी है । थाना प्रभारी भापेंद्र साहू से मिली जानकारी के अनुसार प्राथमिक जांच में मृतक की पहचान प्रबोध कुमार मिंज जो माकड़ी ब्लॉक के ग्राम ठेमगांव के मिडिल स्कूल में शिक्षक के पद पर पदस्थ था वही मूलनिवासी बिलासपुर का है । शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। साथ ही मृतक के परिजनों को भी घटना की सूचना दे दी गई है।

टीआई ने बताया कि 4 माह पहले भी मृतक प्रबोध कुमार मिंज पर तेज रफ्तार बाइक चलाने स्टंट करने के चक्कर चलानी कार्रवाई की गई थी और उसे लापरवाही पूर्वक वाहन न चलाने की समझाइश दी गई थी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि आज भी उसी की लापरवाही के चलते तेज रफ्तार वाहन चलाने के कारण यह दुर्घटना हुई है । फिलहाल बाइक व कार को थाने में लाकर रखा हुआ है। मामले में आगे कार्यवाही की जा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here