Surya Grahan 2023: इस सूर्य ग्रहण पर बन रहा शुभ संयोग, पल भर में बदलेगा इन राशि वालों का भाग्य, होगी धनवर्षा

0
30
surya

नई दिल्ली : Surya Grahan 2023: कुछ दिन बाद साल का पहला सूर्यग्रहण लगने जा रहा है। 20 अप्रैल 2023 को बैसाख अमावस्या पर सुबह 7 बजकर 4 मिनट से सूर्य ग्रहण शुरू होगा और दोपहर में 12 बजकर 29 मिनट तक चलेगा। चूंकि यह ग्रहण भारत में नजर नहीं आएगा, इसलिए सूतक भी नहीं लगेगा। लेकिन सूर्य ग्रहण पर प्रीति और सर्वार्थ सिद्धि जैसे बेहद शुभ योग बन रहे हैं, जिस वजह से ग्रहण की अहमियत और बढ़ गई है। ग्रहण के वक्त अश्विनी नक्षत्र और मेष राशि में सूर्य होंगे। इस दौरान उनके साथ बुध और राहु भी रहेंगे। हिंदू मान्यताओं में ग्रहण को शुभ नहीं माना जाता। लेकिन शुभ योगों के कारण कुछ राशि वालों के लिए यह बेहद लकी साबित होगा।

Read More: चिरायु’ से मिल रही बच्चों संजीवनी, अब तक 18 हजार चेहरों पर बिखरी मुस्कान

ये पांच राशि वालो के आने वाले है अच्छे दिन

Surya Grahan 2023: मिथुन राशि : सूर्य ग्रहण पर बनने जा रहे शुभ योग का लाभ मिथुन राशि वालों को मिलेगा। आपकी वर्कप्लेस पर तारीफ होगी और छिपा हुआ टैलेंट भी सबके सामने आएगा. कुछ महत्वपूर्ण लोगों से मिलना-जुलना हो सकता है, जिसका लाभ आपको भविष्य में मिलेगा। अगर पैसा अटका हुआ है तो वह भी वापस मिलने की संभावनाएं हैं।

Surya Grahan 2023: कर्क राशि: सूर्य ग्रहण का अच्छा असर कर्क राशि पर भी देखने को मिलेगा। भाग्य आपका पूरा साथ देगा और करियर में भी तरक्की के योग बन रहे हैं। परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा। दोस्त, करीबी और परिवारवाले भी आपको पूरा समर्थन देंगे. व्यक्तित्व में भी निखार आएगा। फॉरेन टूर पर जाना चाहते हैं तो आपकी ख्वाहिश पूरी होगी। नए लोगों से आपका कॉन्टैक्ट बनेगा और दोस्तों के साथ वक्त बिता पाएंगे।

Read More: कांग्रेस के बड़े फैसले- कोई भी नेता पांच साल बाद पद पर नहीं रहेगा, नहीं उतरेंगे पैराशूट उम्मीदवार

Surya Grahan 2023: सिंह राशि: सूर्य ग्रहण पर विशेष योग के कारण सिंह राशि वालों की चांदी होने वाली है. छात्रों का फोकस बेहतर होगा और पढ़ने में मन लगेगा. लव लाइफ बहुत शानदार रहेगी. बच्चे भी तरक्की करेंगे, जिससे आप बेहद खुश रहेंगे. परिवार में अच्छा माहौल रहेगा और अटका हुआ पैसा भी मिलेगा. आप जमीन-गाड़ी भी खरीद सकते हैं। कारोबार में तरक्की के योग बन रहे हैं. धर्म-कर्म के कामों में रुचि लेंगे.

Surya Grahan 2023: धनु राशि: धनु राशि वाले भी सूर्य ग्रहण पर बनने वाले योगों से फायदा हासिल करेंगे। नौकरी करने वाले लोगों को प्रमोशन मिल सकता है। कलीग्स और अफसरों के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे। किसी टीम की कमान आपको मिल सकती है। हालांकि आपको खर्चों पर लगाम लगाने की जरूरत है। इस दौरान आप सेविंग्स कर पाएंगे और आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। लाइफ पार्टनर के साथ आगे की प्लानिंग कर सकते हैं।

Surya Grahan 2023: कुंभ राशि: सूर्य ग्रहण कुंभ राशि वालों पर बहुत शुभ असर डालेगा. समाज में आपका सम्मान बढ़ेगा और दोस्तों-परिवार के साथ तीर्थ यात्रा पर जा सकते हैं। अगर हेल्थ को लेकर परेशानियां चल रही थीं तो वह भी दूर हो सकती हैं। हालांकि आप किस्मत से ज्यादा अपनी मेहनत पर ध्यान दें, वह आपको ज्यादा कामयाबी दिलाएगा। इस दौरान लव लाइफ शानदार होगी और रिश्ता मजबूत बनेगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here