पति की मौत के बाद उसके दोस्त ने बनाया पत्नी को शिकार, डरा धमकाकर विधवा से करता था रेप, गिरफ्तार

0
64

बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के बलंगी में एक विधवा महिला से बलात्कार की घटना सामने आयी है। जहां महिला को जान से मारने की धमकी देकर बलात्कार करने वाले आरोपी को पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पीड़िता के मृत पति का दोस्त ही है जो लगातार उसके घर आना-जाना करता था और दोस्त की मौत के बाद उसने उसकी पत्नी को जान से मारने का धमकी देकर उसके साथ रेप कर रहा था।

बार बार आरोपी की प्रताड़ना से तंग आकर पीड़िता ने पुलिस थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई। जिस पर पुलिस की टीम ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गांव से ही गिरफ्तार कर लिया है और उसे हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम बबई यादव है और वह बलंगी का ही रहने वाला है पीड़िता के घर उसका आना-जाना काफी दिनों से था। इसलिए उसकी जान पहचान थी जब पीड़िता के पति की मौत हुई तो आरोपी ने इसका फायदा उठाते हुए महिला को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार कर रहा था।

बता दें कि इसके पहले भी बलरामपुर जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र में एक विधवा महिला के साथ घर में रस्सी से बांधकर बुरी तरह मारपीट करते हुए बलात्कार करने वाले आरोपी को पुलिस की टीम ने गमहारडीह से गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी का नाम फूलचंद उरांव था और उसने एक तरफा प्रेम में इस वारदात को अंजाम दिया था। कुछ दिन पहले ही आरोपी जेल से छूट कर आया हुआ था और वह इस महिला के साथ एक तरफा प्रेम करता था और वह उसे अपने साथ रखना चाहता था लेकिन महिला उसके साथ नहीं रहना चाहती थी और आरोपी ने गुस्से में आकर पहले महिला को उसके घर से उठाया फिर रात भर अपने घर में रस्सी से बांधकर मारपीट करते हुए बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here