बंद कमरे से आधे घंटे तक आती रही महिला की चीखने-चिल्लाने की आवाज, दरवाजा खोलकर देखा चौंक गए घर वाले, जानिए पूरा मामला

0
60
Husband caught wife
Husband caught wife

बरेली। पारिवारिक कलह में बौखलाए युवक ने पत्नी की हत्या कर दी। मंगलवार दोपहर को कमरे में बंद कर उसने खुरपी से गले, पीठ पर 10 प्रहार किए। खून से लथपथ पत्नी आधा घंटा छटपटाती रही मगर, उसकी क्रूरता नहीं थमी। पत्नी के दम तोड़ने के बाद पति खुद भी फंदे से लटक गया। इसी बीच मौके से उसका छोटा भाई गुजर रहा था। उसने कमरे में भाई फंदे से लटका देखा तो पड़ोसियों की मदद से खिड़की तोड़कर उसे नीचे उतार लिया। अस्पताल में अभी भी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

यह है पूरा मामला

अलीगंज के इस्लामनगर उर्फ दलीपुर गांव में रहने वाला रामेश्वर दयाल उर्फ मैकू अपनी पत्नी सीमा मौर्य के साथ दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था। दीपावली मनाने के लिए वे गांव लौटे थे। दीपावली के बाद वे उत्तराखंड के नानकमत्ता में मेला देखने चले गए। सोमवार सुबह लौटने के बाद से दोनों में कलह हो रही था।

अक्सर होता था विवाद

पड़ोसियों के अनुसार, इससे पहले भी दोनों में अक्सर विवाद होता था। कुछ दिन पहले रामेश्वर ने पत्नी की अंगुली भी काट दी थी। इस बार भी दोनों का कलह होता देख मान लिया कि कुछ देर बाद खुद ही शांत हो जाएंगे। आधा घंटा तक कमरे में चीख-पुकार सुनाई देती रही।

आवाज आना बंद हुई तो हुई आशंका

दोनों की आवाज बंद होने पर आशंका हुई। कुछ लोगों ने खिड़की से झांककर देखा तो रामेश्वर रस्सी से बनाए फंदे से लटका था। इसी बीच उसका छोटा भाई भी मौके से गुजर रहा था। सभी ने दरवाजा तोड़कर उसे तुरंत नीचे उतारा, कुछ दूर फर्श पर सीमा का लहूलुहान शव पड़ा था।

कमरे में बंद कर खुरपी से मारा

पुलिस के अनुसार, घरेलू कलह में उसने पत्नी को कमरे में बंद कर खुरपी से प्रहार किए। सीमा की पीठ में चार गहरे घाव थे, चूड़ियां टूटी पड़ी थीं। इससे अनुमान लगाया जा रहा कि मारपीट के दौरान रामेश्वर ने उनकी पीठ पर प्रहार किए। वह छटपटाकर जमीन पर गिरीं तो गर्दन-गले पर पांच बार खुरपी मारी, जिससे उनकी मृत्यु हो गई। एक प्रहार सिर पर भी किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here