Aaj Ka Rashifal : सिंह राशि वालों का खुलेगा किस्मत का तारा, जानें क्या कहता है बाकियों राशियों का हाल…

0
174

Aaj Ka Rashifal : आज उलझे काम पूरे होंगे

मेष : आज आपके पुराने या नए जो भी काम उलझे होंगे, वो सभी सुलझ जाएंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। शत्रु परास्त होंगे। कार्यक्षेत्र में कार्यशैली में सुधार होगा। इसके साथ ही मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। परिवार के साथ समय व्यतीत होगा।

वृष : सेहत को लेकर सतर्क रहें

इस राशि वालों को पढ़ाई के दौरान व्यवधान आ सकता है, लेकिन जल्द दूर भी होगा। अगर किसी को उधार पैसा दिए हैं तो उसका मिलना मुश्किल है। वाहन अथवा कीमती वस्तुओं की खरीदारी के योग हैं। सेहत को लेकर भी सतर्क रहें।

मिथुन :सोच-समझकर योजना बनाएं

आज किसी तरह की योजना बनाने से पहले सोच-विचार करें, इससे फायदा होगा। धार्मिक आयोजन में शामिल होंगे। आज धैर्य रखें, नहीं तो नुकसान होगा। आज आपके विरोधी गुट षडयंत्र में फंसाने की पूरी कोशिश करेंगे, लेकिन सफल नहीं होंगे।

Aaj Ka Rashifal : प्रेम-संबंधों में हो सकती है बदनामी

कर्क : आज आपका धार्मिक यात्रा का योग है। इससे खर्च भी बढ़ेगा। प्रेम संंबंधों में बदनामी हो सकती है, संभलकर रहें। कोर्ट-कचहरी की समस्या बढ़ सकती है। अगर आपका को पुराना जमीन-जायदाद संबंधी विवाद चल रहा है तो वह और बढ़ सकता है।

सिंह : संतान की चिंता दूर होगी

अपना निजी काम प्राथमिकता से पहले करें। इससे आपको क्षेत्र में फायदा होगा। राजनीतिक पकड़ मजबूत होगी। संतान के भविष्य की चिंता रहेगी, लेकिन जल्द दूर होगी। आपके अधीनस्थों के सहयोग से काम समय पर पूरा कर लेंगे, जिसका करियर में भी लाभ होगा।

कन्या : आय के स्रोत बढ़ेंगे

अगर आप संपत्ति खरीदने की योजना बना रहे हैं तो अनुभवी लोगों की मदद लें, इससे आप ठगी से बच सकते हैं। मेहमानों का आना-जाना लगा रहेगा। व्यापार में सजग रहने से लाभ मिलेगा। आय के स्रोत बढ़ेंगे। इस राशि वालों का अध्ययन में एकाग्रता बढ़ेगी।

तुला : संपर्क क्षेत्र बढ़ेगा

आज शेयर बाजार में नुकसान की आशंका है। संपर्क क्षेत्र बढ़ेगा। आज आपका पूरा दिन धार्मिक गतिविधियों में समय बीतेगा, जिससे मन प्रशन्न रहेगा। इस राशि वालों को फिलहाल निवेश करने से बचना चाहिए, क्योंकि अभी समय अनुकूल नहीं है।

Aaj Ka Rashifal : वैवाहिक समारोह में होंगे शामिल

वृश्चिक : आज अपने कार्यक्षेत्र में सतर्क होकर काम करें। आपके परिवार में शुभ सूचना प्राप्त होगी, जिससे पूरे परिवार में प्रशन्नता होगी। इसके साथ ही आपकी आस्था बढ़ेगी। वैवाहिक समारोह में शामिल होंगे, जिससे भावनात्मक संबंध प्रगाढ़ होंगे। विदेश यात्रा का प्रस्ताव मिल सकता है।

धनु : टारगेट के चक्कर में तनाव बढ़ेगा

इस राशि वालों को अपनी बातें सार्वजनिक करने से बचना चाहिए। अपने कार्यक्षेत्र में आज अधिकारियों से अच्छे संबंध बनेंगे, जिसका करियर में भी फायदा होगा। ऑफिस में कार्य की अधिकता रहेगी। समय पर टारगेट पूरा नहीं होने से तनाव रहेगा, लेकिन कुछ समय के लिए हाेगा।

Aaj Ka Rashifal : संतान सुख से जश्न होगा

मकर : आज आपके परिवार में संतान सुख मिलेगा। इससे जश्न का माहौल रहेगा। युवाओं को रोजगार के बेहतर अवसर की तलाश रहेगी। समय के साथ स्वयं को बदलें, नहीं विरोधी इसका फायदा उठाएंगे। फिजूलखर्ची बढ़ने से बजट बिगड़ सकता है।

कुंभ : मौज-मस्ती में बीतेगा दिन

आज आपके अटके काम प्रभावशाली व्यक्ति की मदद से पूरे हो जाएंगे। मौज-मस्ती में समय व्यतीत होगा, आगे की प्लानिंग भी बनेगी। बुजुर्गों के स्वास्थ्य का ध्यान रखें और डॉक्टरी सलाह जरूर लें। सरकारी-गैर सरकारी लोककल्याण के कार्यों में मन लगेगा।

यह भी पढ़ें : PM Modi ने खरगे पर किया पलटवार, बोले- भगवान शिव के गले की शोभा होता है सांप, मेरे लिए जनता ही भोलेनाथ

मीन: धर्म कार्य में बढ़ेगी रुचि

इस राशि वालों को सुख-सुविधाओं पर ज्यादा खर्च होगा। कारोबार के विस्तार होगा, जिससे आपका इनकम बढ़ सकता है। धर्म कार्य में आपकी रुचि बढ़ेगी। ध आपके कार्यक्षेत्र में व्यवधान आ सकता है, पर जल्दी दूर भी होगा। परिवार का सहयोग मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here