PM Modi ने खरगे पर किया पलटवार, बोले- भगवान शिव के गले की शोभा होता है सांप, मेरे लिए जनता ही भोलेनाथ

0
36

कोलार। कर्नाटक में चुनाव प्रचार तेजी से चल रहा है। इस दौरान आरोप-प्रत्यारोप भी चल रहा है। इस बीच, कर्नाटक के कोलार में प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी (PM Modi) ने आज कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि कांग्रेस वो पुराना इंजन है जो हमेशा विकास में बाधा पहुंचाता है। इसी के साथ मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की आपत्तिजनक टिप्पणी पर भी पलटवार किया। कोलार में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के सांप वाले बयान पर हमला बोला। पीएम ने कहा कि कांग्रेस मेरी तुलना सांप से कर रही है, लेकिन उसे ये नहीं पता कि भगवान शिव के गले में सांप उनकी शोभा होता है। मेरे लिए देश के लोग भगवान शिव के समान हैं।

PM Modi : कर्नाटक की जनता उसके झूठे वादों में नहीं फंसेगी

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम (PM Modi) ने कहा कि पुराने इंजन की तरह कांग्रेस भी विकास में हमेशा बाधा डालती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी कुछ भी कर ले, लेकिन कर्नाटक की जनता उसके झूठे वादों में नहीं फंसेगी। पीएम ने कहा कि जब कांग्रेस-जेडीएस की सरकारें होती हैं तो सिर्फ कुछ विशेष परिवार फलते फूलते हैं लेकिन भाजपा के लिए इस देश का एक-एक परिवार भाजपा का अपना परिवार है। पीएम ने कहा कि दोनों पार्टियों के लिए कर्नाटक सिर्फ एक एटीएम है, जबकि भाजपा के लिए कर्नाटक देश के विकास का सबसे महत्वपूर्ण ग्रोथ इंजन है।

PM Modi : अस्थिर सरकारों में सिर्फ लूटने के लिए लड़ाई होती

कांग्रेस और जेडीएस को भ्रष्टाचार वाली पार्टी बताते हुए पीएम (PM Modi) ने कहा कि कर्नाटक ने लंबे दौर तक अस्थिर सरकारों का नाटक देखा है, अस्थिर सरकारों में सिर्फ लूटने के लिए लड़ाई होती है, विकास नहीं होता। पीएम ने कहा कि इस अस्थिरता के लिए सबसे बड़े जिम्मेदार कांग्रेस और जेडीएस है। पीएम ने कहा कि कांग्रेस और जेडीएस दिखावे के लिए दो पार्टी हैं, लेकिन दिल से एक हैं। ये दोनों दल परिवारवादी हैं और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देते हैं। इन दोनों को अस्थिरता में अवसर दिखते हैं।

यह भी पढ़ें : Man Ki Baat : पीएम मोदी ने छत्‍तीसगढ़ के इस गांव की महिला स्वयं सहायता समूह की तारीफ…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here