Aaj ka Rashifal : पढ़िए कैसे रहेगा आज आपका दिन, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे…

0
39
Horoscope
Horoscope

Aaj ka Rashifal : रियल एस्टेट क्षेत्र में फायदा होगा

मेषः पिता के आशीर्वाद से सरकार आपको सम्मानित कर सकती है। आज रियल एस्टेट के क्षेत्र में आपको फायदा होगा। आज आपकी माताजी को कोई शारीरिक परेशानी हो सकती है, जिससे कुछ समय के लिए आपको भागदौड़ करनी पड़ सकती है। आज आज सामाजिक कार्य करने से जनता के प्रिय बनेंगे, आपके मित्रों की संख्या में भी वृद्धि होगी।

वृषभः व्यापार में साझेदारी से लाभ

आपके कार्यक्षेत्र में कुछ शत्रु उत्पन्न हो सकते हैं, वे आपकी छवि खराब करने का प्रयास करेंगे, लेकिन आप सभी शत्रुओं को परास्त कर देगी। पार्टनरशिप में कोई व्यापार है तो इसके लिए दिन अच्छा रहेगा। संतान के विवाह से जुड़ी कोई समस्या आज समाप्त होगी, जिसमें जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा।

मिथुनः जीवनसाथी के लिए ले सकते हैं उपहार

इस राशि वाले अपने जीवनसाथी के लिए कोई उपहार खरीद सकते हैं। अपनी रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा करने के लिए भी आज आप कुछ धन खर्च करेंगे। आज आपको अपने व्यवहार के साथ-साथ अपने खान-पान पर भी ध्यान देना होगा। पैसों के मामले में आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा।

Aaj ka Rashifal : कर्क वालों का बढ़ सकता है पारिवारिक विवाद

कर्कः इस राशि वाले अपने स्वभाव के प्रति गंभीर रहें, तभी आप कठिन परिश्रम से ही अपने कार्य को सफल बना पाएंगे। आज आपके कुछ शत्रु प्रबल होंगे, लेकिन वे अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाएंगे। आज आपका दिन अधिक अनुकूल नहीं है और परिवार में विवाद बढ़ सकता है।

सिंहः नई योजनाओं के लिए शुरू कर सकते हैं काम 

आज आप व्यापार के लिए बनी नई योजनाओं पर आज काम शुरू कर सकते हैं। आज आपमें दान-पुण्य की भावना बढ़ेगी, आज विश्वास के बल पर किए गए प्रयासों में आपको सफलता मिलेगी। अपने पुराने रुके हुए कार्यों को पूरा करने के लिए आज का दिन उत्तम है, लेकिन आपको अपना आलस्य छोड़ना होगा।

कन्याः शारीरिक कष्ट से मिलेगी राहत 

इस राशि वाले जो शारीरिक कष्ट से जूझ रहे हैं, तो उन्हें आज से राहत मिलेगी। इसके साथ ही धन में भी वृद्धि हो सकती है। परेशान मित्र की भी मदद कर सकते हैं, जिससे आपको खुशी मिलेगी। आज संतान के भविष्य से जुड़ी कोई अच्छी खबर आपको मिल सकती है जिससे आपका मानसिक तनाव कम होगा।

Aaj ka Rashifal : तुला राशि वाले व्यापार की नई रणनीति बनाने में सफल होंगे

तुलाः आज आप व्‍यस्‍तता और भागदौड़ के साथ ही अपने व्यवसाय की नई रणनीतियों को सफल बनाने का प्रयास करेंगे। आज मुमकिन है कि नौकरी में किसी बात को लेकर आप पर आरोप लग सकते हैं, लेकिन घबराएं नहीं। आज कुछ ऐसा होगा कि आप अपनी बात को सच करने में सफल होंगे। सावधान होकर आज वाहन चलाएं।

वृश्चिकः आपके कार्यों से सम्मान मिलेगा

इस राशि वाले अपने धैर्य से दुश्मनों पर विजय प्राप्त करने में सफल रहेंगे। विद्यार्थियों को आज अपने सीनियर्स की सलाह की जरूरत पड़ेगी। आज आपके लिए आय से अधिक व्यय की स्थिति रहेगी इसलिए सोच समझकर ही आगे बढ़ना होगा। आपके बच्चों द्वारा किए गए बेहतरीन कार्यों से आज आपका मान-सम्मान बढ़ेगा।

धनुः आज कर्ज के बारे में मत सोचें 

अगर आपको अपना मानसिक तनाव दूर करना है तो अपने परिवार में चल रहे कलह को खत्म करना होगा। अगर आज कर्ज लेने की सोच रहे हैं तो बिल्कुल भी न लें क्योंकि उसके लिए दिन ठीक नहीं है। राजनीतिक क्षेत्र में भी आज आपका विस्तार बढ़ता हुआ नजर आएगा। कुछ रिश्तों में दूरियां बन सकती हैं।

मकरः आज मिल सकती है पूर्वजों की संपत्ति

इस राशि वालों को अपने पूर्वजों से कुछ धन मिलने की प्रबल संभावना है। व्यापार में आज आप कुछ नई रणनीति बनाएंगे, जिसका लाभ आपको भविष्य में मिलेगा। आज योग्य लोगों से विवाह के उत्तम प्रस्ताव आएंगे। आप किसी धार्मिक यात्रा पर भी जा सकते हैं, जिससे आपका मन शांत और प्रसन्न रहेगा।

कुंभः परीक्षा में आ सकती हैं बाधाएं

छात्रों को अपनी परीक्षा की तैयारी में कुछ बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। जीवनसाथी की सलाह आपके व्यवसाय में आपको लाभ दिलाएगी। आमदनी बढ़ाने के लिए आज कोई काम करेंगे तो उसमें सफलता मिलेगी। इस राशि वालों को रुका हुआ धन मिल सकता है। ससुराल पक्ष से भी धन प्राप्ति के काफी आसार दिखाई दे रहे हैं।

मीनः व्यापार में फाइनल हो सकती है नई डील

आज आपको नौकरी में अपने शत्रुओं से सावधान रहना होगा, क्योंकि वे आपको परेशान करने की कोशिश करेंगे। आज आपको मातृ पक्ष से भी सम्मान मिलेगा। आपको अपने ससुराल पक्ष और जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा। व्यापार में आज कोई नई डील फाइनल हो सकती है, जिसका आप लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।

यह भी पढ़ें : Naxalite Attack : बीजापुर में कांग्रेस विधायक विक्रम मंडावी के काफिले पर नक्सली हमला, गाड़ियों पर बरसाईं गोलियां…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here