Wheather Update : इन राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, जानें मौसम का हाल

0
21
aaj ka mausam
aaj ka mausam

Weather Update Today: भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के मुताबिक, दक्षिण कोंकण, गोवा, उत्तर कोंकण. तटीय कर्नाटक और दक्षिण मध्य महाराष्ट्र में आज हल्की/मध्यम से लेकर भारी बारिश होगी।

केरल और असम समेत कई राज्यों में हुई बारिश

विभाग के मुताबिक, 30 सितंबर को असम और केरल समेत कई राज्यों में भारी बारिश हुई थी। बारिश की वजह से गुवाहाटी में भारत और इंग्लैंड के बीच वार्म अप मैच नहीं हो पाया था। ऐसा ही तिरुवनंतपुरम में आस्ट्रेलिया और नीदरलैंड के बीच हुए वार्म अप मैच के साथ भी हुआ। बारिश के कारण मैच पूरा नहीं हो सका।

 

दिल्ली में कैसा रहेगा मौसम? (Delhi Weather Update)

IMD के मुताबिक, दिल्ली में आज आसमान साफ रहेगा। अधिकतम तापमान 35 डिग्री, जबकि न्यूनतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है। अगले एक सप्ताह तक ऐसा ही मौसम रहने की संभावना है।

आज कहां-कहां होगी बारिश?

मौसम विभाग के मुताबिक, उत्तरी ओडिशा, उत्तरी छत्तीसगढ़, झारखंड, गंगीय पश्चिम बंगाल और बिहार में हल्कीमध्यम से लेकर भारी बारिश होने की संभावना है। आज उत्तरी बंगाल की खाड़ी के साथ-साथ उत्तरी ओडिशा, पश्चिम बंगाल और आसपास के तटों पर 40 से 50 किमी प्रति घंटे से लेकर 60 किमी प्रति घंटे तक तेज हवा चलने की उम्मीद है।

दो अक्टूबर को कैसा रहेगा मौसम?

विभाग के मुताबिक, दो अक्टूबर को उत्तर ओडिशा, बिहार, झारखंड, सिक्किम, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल और गंगीय पश्चिम बंगाल में हल्की/ मध्यम से लेकर भारी बारिश होगी।

अपने आसपास के साथ देश-दुनिया की घटनाओं व खबरों को सबसे पहले जानने के लिए जुड़े हमारे साथ :-

https://chat.whatsapp.com/BEF92xpiZmxEHCHzSfLf5h

 

Facebook: https://www.facebook.com/profile.php?id=100088868602045&mibextid=nW3QTL

 

Twitter : https://twitter.com/dehatpost?t=jw9CHQvyoOiIVWhx8Ue18Q&s=09

 

Telegram: https://t.me/dehatpost_cg_mp_news

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here