Tuesday, May 21, 2024
Homeसिनेमा-संस्कृतिआम्रपाली दुबे के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा, निरहुआ...

आम्रपाली दुबे के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा, निरहुआ के साथ काट रही बवाल

पटना: amrapali dubey nirahua Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की बात हो और आम्रपाली दुबे की चर्चा न हो तो कुछ अधूरा लगने लगता है। आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की वो स्टार है, जो अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। इस बीच आम्रपाली एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई है। दरसअल इस बार चर्चा दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के ‘तू अईला हमरा ज़िंनगी में’ को लेकर हो रही है। दोनों के इस गाने ने सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा दिया है। गाने को पहले ही दिन महज 10 घंटे में 2.5 मिलियन लोगों ने देख लिया है।

amrapali dubey nirahua Song ‘तू अईला हमरा जिनगी में’ फिल्म ‘माई प्राउड ऑफ भोजपुरी’ का खूबसूरत गाना है और इसे वर्ल्ड वाइड रेकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। जबकि इस फिल्म को कल 16 मई को ही Jio सिनेमा पर स्ट्रीम किया गया था, जिसे खूब सारे व्यूज मिले हैं और इसने रिकार्ड बना दिया है। गाने को शानदार लोकेशन पर शूट किया गया है और इसे बहुत ही कोमलता के साथ पेश किया गया है। इस सॉन्ग को स्निग्द्धा सरकार ने अपनी सुरीली आवाज दी है, जबकि प्यारेलाल यादव ने इसके गीत लिखे हैं जबकि प्रसिद्ध संगीतकार रजनीश मिश्रा ने इस गाने को म्यूजिक दिया है।

रजनीश मिश्रा ने एक बार फिर से अपने इस खूबसूरत संगीत से ना सिर्फ भोजपुरी के ग्राफ को एक नई ऊंचाई दी है, बल्कि यह भी साबित कर दिया है कि भोजपुरी सिनेमा में भी अच्छी चीजें बन सकती है और ऑडियन्स उसे खूब पसंद भी करती है।

गाने को मिले रेस्पॉन्स के बाद फिल्म के मेकर ने उम्मीद जताई है कि गाना ‘तू अईला हमरा जिनगी में’ इस साल की सबसे बड़ी हिट और चार्ट बस्टर गाना होने वाला है। निर्माता निशांत उज्ज्वल ने कहा कि भोजपुरी म्यूजिक और फिल्म की गहराई और समृद्धि को देखना है तो फिल्म ‘माई प्राउड ऑफ भोजपुरी’ और यह गाना देखिए। फिल्म ऑलरेडी Jio सिनेमा पर स्ट्रीम किया जा चुका है, जिसे कोई भी फ्री ऑफ कॉस्ट देख सकता है। गाने का पिक्चराइजेशन शानदार है और इसमें उर्वशी का हर अंदाज देखते ही बनता है।

Read More:फेरे लेते-लेते दूल्हे के इस अंग पर पड़ गई दुल्हन की नजर, कहा- काला है नहीं करूंगी शादी

Read More:इस दिन होगा साल का आखिरी सूर्य और चंद्र ग्रहण, कहां दिखेगा और क्या होगा असर जानें यहां

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular