Anushka Sharma is Pregnant : दूसरी बार विराट के घर गूंजने वाली है किलकारी? Anushka Sharma की प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच मुंबई लौटे कोहली

0
13
Anushka Sharma is Pregnant
Anushka Sharma is Pregnant

Anushka Sharma is Pregnant: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली तब से सुर्खियां में छाए हुए हैं जब से य़े खबर आई है कि पावर कपल दूसरी बार पेरेंट्स बनने वाला है. एबीपी न्यूज को भी सोर्स से ये पक्की खबर मिली थी कि एक्ट्रेस दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं. हालांकि कपल ने अभी तक सेकंड प्रग्नेंसी की अनाउंसमेंट नहीं की है. वहीं अनुष्का शर्मा के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की खबरों के बीच गुवाहाटी में वर्ल्ड कप 2023 के वार्म-अप मैचों में बिजी विराट कोहली को आनन-फानन में मुंबई लौटना पड़ा है.

Read More : Fengshui Tips : घर पर भूलकर भी न लगाएं ऐसी तस्वीरें, धन आगमन के सभी रास्ते हो जाते हैं बंद

इमरजेंसी में मुंबई लौटे विराट कोहली

Anushka Sharma is Pregnant : खबरें हैं कि विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा से मिलने के लिए गुवाहाटी से मुंबई के लिए इमरजेंसी फ्लाइट ली और इससे कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. विराट मंगलवार को तिरुवनंतपुरम में नीदरलैंड के खिलाफ टीम इंडिया के आईसीसी वनडे क्रिकेट वर्ल्ड कप के दूसरे प्रैक्टिस मैच में बिजी थे. हालांकि विराट कोहली के अचानक इमरजेंसी में लौटने की क्या वजह है इसका खुलासा नहीं हुआ है. बता दें कि एशिया कप के बाद अब आईसीसी ओडीआई क्रिकेट वर्ल्ड कप शुरू होने वाला है. ये वर्ल्ड कप इंडिया में 12 साल के बाद शुरू हो रहा है और इसका आगाज 5 अक्टूबर से होने वाला है.

Read More : CG BJP Second List : जल्द आ सकती है बीजेपी उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, बैठक में लिए गए कई महत्वपूर्ण फैसले

अनुष्का और विराट 2021 में बने थे बेटी के पेरेंट्स

Anushka Sharma is Pregnant  बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 11 दिसंबर 2017 में इटली में परिवार और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधे थे. इस जोड़ी ने 11 जनवरी 2021 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था. अनुष्का और विराट ने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा है. बता दें कि कपल ने अभी तक अपनी लाडली को मीडिया लाइमलाइट से दूर रखा है और बेटी का चेहरा भी रिवील नहीं किया है. अब ये जोड़ी दूसरी बार पेरेंट्स बनने की तैयारी कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here