चुनावी तैयारी की समीक्षा और टिप्स देने रायुपर पहुंचे BJP प्रदेश प्रभारी ओम माथुर पहुंचे रायपुर, राज्य सरकार पर साधा निशाना…

0
25

रायपुर। चुनावी साल में नेताओं का जमावड़ा शुरू हो गया है। इस बीच, भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। इस बीच, आज बीजेपी(BJP) प्रदेश प्रभारी ओम माथुर रायपुर पहुंचे हैं। इस दौरान ओम माथुर दुर्ग और बस्तर संभाग का दौरा करेंगे। इसके साथ ही चुनावी तैयारी की समीक्षा करेंगे साथ ही चुनाव जीतने की टिप्स भी देंगे।

BJP : 30 अप्रैल तक छत्तीसगढ़ में रहेंगे ओम माथुर

रायपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा करते हुए राज्य सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। ओम माथुर ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार की ओर से 2800 रुपए में धान खरीदी को लेकर ओम माथुर ने कहा कि इंतजार करिए। पिछले बार भी कहे थे इस बार भी कह रहे हैं, इंतजार करिए। छत्तीसगढ़ भाजपा (BJP) प्रदेश प्रभारी ओम माथुर आने वाले सात दिनों तक दुर्ग और बस्तर संभाग में संगठन के कई बैठक लेंगे। माथुर 30 अप्रैल तक छत्तीसगढ़ में रहेंगे और आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं को चार्ज करेंगे।

मीडिया से चर्चा के दौरान ओम माथुर ने बताया कि हम विधानसभा स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ-साथ दुर्ग और बस्तर संभाग का दौरा कर प्रमुख नेताओं से बात करेंगे। हर विधानसभा में नेताओं को जो जिम्मेदारी सौंपी थी, उसकी रिव्यू मीटिंग भी है। रेसलर्स की मांग को लेकर केंद्र की ओर से कोई कार्रवाई ना होने को लेकर ओम माथुर ने कहा कि निश्चित तौर पर उनसे बात हुई है, मंत्री से भी बात हुई है, कुछ ना कुछ हल जरूर निकलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here