Brother and sister married : भाई ने अपनी ही बहन से रचा ली शादी, पांच साल पहले शुरू हुआ था दोनों का अफेयर

0
11
Marriage
Marriage

Brother and sister married : कभी-कभार कुछ ऐसा सुनने को मिलता है, जिसे सुनकर रोंगटे खड़े हो जाते है। लेकिन ये खबर सही है और विदेशी मीडिया में काफी सुर्खियों में भी है। दरअसल, एक सौतेले भाई-बहन ने आपस में शादी कर ली है। अब इनके इस फैसले से पिता भी काफी नाराज भी हो गए हैं।

Read More : Kanker Naxal Encounter : चुनाव से पहले पुलिस और माओवादियों के बीच मुठभेड़, जवानों ने किया कैंप को ध्वस्त, कई नक्‍सली घायल

Brother and sister married दोनों कपल का कहना है कि बचपन में वे दोनों काफी लड़ाई किया करते थे, जिसके चलते मां-बाप की शादी टूट गई थी। लेकिन 10 साल बाद वो समय फिर से आगया, जब दोनों ने मिलकर साथ रहने का फैसला कर लिया। 25 वर्षीय लड़की का कहना है कि उसके पिता ने चार शादियां की थी। जब वह 13 साल की थी तो उसके पिता ने उसके पति की मां यानि उसकी सौतेली मां के साथ शादी की थी। उस वक्त उसके पति की उम्र 15 साल का था, जिसका नाम ब्रैंडन था।

Read More : Chhattisgarh Election : आज से थमेगा प्रचार, 20 सीटों पर होंगे मतदान, 223 प्रत्याशी के बीच होगी टक्कर… 

पांच साल पहले मिले

उसके सौतेली मां और पिता शादी के तीन साल बाद ही अलग हो गए। लेकिन इसके बावजूद लड़की ने अपनी सौतेली मां से संपर्क बनाए रखा। जब वह कॉलेज के दूसरे साल में थी, तब वह अपनी सौतेली मां के घर गई थी, जहां उसकी मुलाकात उसके सौतेले भाई से हुई और फिर दोनों एक-दूसरे को डेट करने का फैसला लिया। शुरुआत उसकी मां को थोड़ी नाराजगी हुई थी। हालांकि लड़की के पिता अभी भी उससे नाराज हैं, उनका कहना है कि उन दोनों की वजह से ही वह अपनी बीवी से अलग हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here