CG Chunav 2023 : असम के सीएम पर भूपेश बघेल का पलटवार, कह दी ऐसी बात, आपके लिए भी जानना हैै जरूरी

0
9

रायपुर : CG Chunav 2023 : छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के मतदान जर सियासत गर्म हो गई है विभिन्न मुद्दों को लेकर एक के बाद एक नेताओं के बयान आ रहे हैं। इसी बीच अब सीएम भूपेश बघेल ने असम के सीएम हिमंता विस्वा सरमा के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि मैं यह कहना चाहूंगा भारत सरकार की योजना है। उसका लाभ उसकी पत्नी ने लिया है कि नहीं। आवेदन उसकी पत्नी ने किया था कि भारत सरकार ने अपने आप किया और केंद्रीय एजेंसी जांच कर रही है वह जांच पूरी हो गई क्या। अगर बचा है जांच तो इतना साल हो गया बचा क्यों है।

Read More : कांग्रेस ने किया पीएम मोदी के बयानों पर पलटवार, बोले– कांकेर की जनसभा में पीएम ने 54 बार कांग्रेस का नाम लिया, जो बघेल सरकार के प्रति उनके डर को दिखाता हैं…

नक्सली हमले पर बोले सीएम

CG Chunav 2023 : पखांजूर में नक्सलियों द्वारा ग्रामीणों की हत्या पर कहा कि इसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है, वैसे भी नक्सलियों को लोकतंत्र पर विश्वास नहीं है। लोकतंत्र को प्रभावित करने के लिए पर्चा भी बांट रहे हैं और डरा धमका भी रहे हैं, यह निंदनीय है।

Read More :  सीएम बघेल ने बीजेपी पर कसा तंज, बोले– मुझे नहीं लगता ये लोग कल घोषणा पत्र जारी करेंगे…. 

आई फोन हैक को लेकर कह दी ये बड़ी बात 

आईफोन हैक होने को लेकर कहा कि कल जगदलपुर में मोबाइल बंद हुआ था। वह कई कोशिशें के बाद चालू नहीं हुआ। मीडिया के सामने बताया मोबाइल बंद है तो मीडिया में बताने के बाद 2 घंटे बाद चालू हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here