CG Election 2023 : सीएम भूपेश ने पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर और बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- मोदी ही नहीं चाहते डबल इंजन की सरकार बने

0
13
CG Election 2023
CG Election 2023

रायपुरः CG Election 2023 सीएम भूपेश बघेल आज रायगढ़ और पाटन के दौरे हैं। रायगढ़ रवाना होने से पहले उन्होंने हेलीपेड पर पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा और कई आरोपों पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि रायगढ़ और सरगुजा के प्रत्याशियों के नामांकन में जा रहा हूं। शाम को पाटन भी जाऊंगा। बीजेपी बौखला गई है। राजस्थान भी बुरी तरह से हराने वाले है।हमारे प्रदेश अध्यक्ष के यहां 12 -12 साल पुराने केस को लेकर अभी छापा डाले है इसका मतलब उसको डिस्टर्ब करना चाहते है। यह उनकी बौखलाहट है। प्रियंका गांधी पर पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के बयान पर सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा कि शिष्टाचार का पालन उन्हे करना चाहिए। वो क्या क्या भाषा का प्रयोग करते है। यदि प्रधानमंत्री के बेटी है, पोती है तो सोनिया गांधी भी प्रधानमंत्री की बहू है। उसके बारे में क्या क्या बोला गया।

Read More : CG News : चुनाव प्रचार के दौरान केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने कर दी ये बड़ी गलती, दर्ज हो गई FIR, जानिए क्या है पूरा मामला

बीजेपी की घोषणपत्र में देरी के सवाल पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि मोदी जी चाहते नहीं की डबल इंजन की सरकार बने। जैसे बोनस देने पर प्रतिबंध लगाया था। उन्हीं के कहने पर बीजेपी ने 10 क्विंटल खरीदने का फैसला लिया था। दो साल का बोनस नही मिला चिट्ठी मैंने लिखी है। रमन सिंह ने जो दो साल का बोनस नहीं दिया मैं देना चाहता हूं। अगर अनुमति देंगे तो किसानों को दो साल का बोनस भी दे देंगे। विकास का राकेट आने वाले बीजेपी के दावे पर सीएम भूपेश ने कहा कि 15 लाख सबके खाते में पहुंच गए। सबके अच्छे दिन भी आ गए, 2 करोड़ लोगो को नौकरी भी मिल गया। रमन सिंह जो 2100 दिए थे वो मिल चुका है। सभी आदिवासियों को जर्सी गाय भी मिल चुके है, दूध की नदिया बह रही है। घोषणा कोई भी कर सकता है, लेकिन उस घोषणा और गारेंटी का भरोसा किस पर है।

Read More : शरद पूर्णिमा पर बन रहा ये खास संयोग, इन लोगों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की विशेष कृपा, होगी धन की प्राप्ति

ईडी की जांच पर कसा तंज

CG Election 2023  ईडी की जांच वाले बयान पर उन्होंने कहा कि सीबीआई जांच करवाने हाईकोर्ट गया है, उसके बाद इंटरपोल का भी जांच कर लेना चाहिए। जो चिटफंड के घोटाले हुए उसकी ईडी जांच क्यों नही होना चाहिए। पनामा में जो अभिषेक सिंह का नाम आया उसकी जांच क्यों नही होना चाहिए। नान घोटाले में सीएम सर और सीएम मैडम की जांच कैसे होगी। महाराष्ट्र में अजीत पवार जी को क्लोजर रिपोर्ट क्यों भेजी है। उस समय वो सही था फिर गलत कैसे हो गया। महादेव एप्प का हमने लुक आउट सर्कुलर जारी किए है। केंद्र सरकार पकड़ क्यों नहीं रही है। क्या सांठ-गांठ है उनके साथ जो महादेव एप्प को बंद नही कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here