CG News : चुनाव प्रचार के दौरान केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने कर दी ये बड़ी गलती, दर्ज हो गई FIR, जानिए क्या है पूरा मामला

0
24
FIR lodged against Union Minister Renuka Singh
FIR lodged against Union Minister Renuka Singh

रायपुरः FIR lodged against Union Minister Renuka Singh केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी की सबसे चर्चित नेत्री बन चुकी हैं। बीजेपी ने उन्हें भरतपुर-सोनहत क्षेत्र से अपना प्रत्याशी बनाया है। रेणुका सिंह पर आचार संहिता के उलंघन की 3 नोटिसों के बाद उनके खिलाफ आचार संहिता के दौरान लागू धारा 144 के उलंघन के कारण आईपीसी की धारा 188 के तहत केस दर्ज किया गया है।

Read More : Couple Romance in Jungle : पहले बायफ्रेंड को जंगल में बुलाकर किया सेक्स, फिर टांगी से वार कर उतारा मौत के घाट, इस बात से नाराज थी प्रेमिका 

FIR lodged against Union Minister Renuka Singh मिली जानकारी के मुताबिक रेणुका सिंह को कोरिया जिले में एक और एमसीबी जिले में दो नोटिस आचार संहिता का उलंघन करने पर जारी किया गया है। दरअसल चुनाव आयोग के नोटिस का जवाब नहीं देने पर केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। चुनाव आयोग रेणुका सिंह को अब तक तीन नोटिस जारी कर चुका है. जिसमें से एक का भी उत्तर रेणुका सिंह ने नहीं दिया है।

Read More : शरद पूर्णिमा पर बन रहा ये खास संयोग, इन लोगों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की विशेष कृपा, होगी धन की प्राप्ति 

ज्ञात हो कि भाजपा प्रत्याशी रेणुका सिंह को जिला निर्वाचन अधिकारी से 3 नोटिस मिल चुके हैं । इससे पहले भी रेणुका सिंह को एक बयान के चलते नोटिस थमाया गया था, जिसमें वह कहती नजर आई थी कि मैं वो नेता हूं कि जो मेरे कार्यकर्ता की एक उंगली काटेगा, तो मैं उसका एक हाथ काटकर दूसरे हाथ में देना जानती हूं। बहरहाल रेणुका सिंह लगातार अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। उन्होंने हाल ही में कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को धक्कामारकर इटली भेजने की बात कही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here